Home » खेल » Sania-Shoaib advertisement video goes viral in Pakistan
 

सानिया-शोएब की नोंक-झोंक का वीडियो पाकिस्तान में हुआ वायरल, देखें

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2016, 17:54 IST

एक टेनिस की सनसनी है तो दूसरा बढ़िया क्रिकेटर. दोनों की पसंद भी पूरब-पश्चिम वाली है. एक हिंदुस्तान की है तो दूसरा पाकिस्तान का. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की विरोधी पसंद को दिखाता एक ताजा वीडियो आजकल पाकिस्तान में वायरल हो रहा है.


नेस्ले कंपनी द्वारा बनाए गए अपने दूध उत्पाद के एक विज्ञापन में सानिया-शोएब नजर आ रहे हैं. विज्ञापन वीडियो में सानिया मिर्जा को काफी एटीट्यूड वाली महिला के रूप में दिखाया गया है. जो अपने पति की हर बात को दरकिनार कर देती है.

पति-पत्नी की नोंक-झोंक दिखाते इस वीडियो में सानिया के पास हर बात का जवाब दिखता है. जहां वीडियो में सानिया शिमला की सर्दी, अमृतसर के लड्डू, सचिन की स्ट्रेट ड्राइव, पुराने हिंदी गाने को अपनी पसंद बताती हैं तो शोएब मुल्तान का सोहन हलवा, इस्लामाबाद की बारिश, शोएब अख्तर के यार्कर्स और पाकिस्तानी पॉप म्यूजिक बोलकर अपनी पसंद बताते हैं.

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

पूरा वीडियो केवल इस बात पर बनाया गया है कि पति-पत्नी की राय बिल्कुल जुदा और उलटी है. लेकिन केवल चाय की बात आते ही दोनों की राय एक सी हो जाती है. हिंदुस्तानी उत्कृष्टता और पाकिस्तानी पॉपुलैरिटी को दिखाता यह वीडियो पाकिस्तान में काफी वायरल हो रहा है. 

First published: 15 March 2016, 17:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी