Home » खेल » Shahid afridi hit 59 runs just 17 balls and his team pakhtoons won against northern warriors by 13 runs
 

दुनियाभर के बॉलरों में खौफ पैदा करने वाला बल्लेबाज फिर उतरा मैदान पर और लगा दी छक्कों की झड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2018, 15:40 IST

T-20 लीग के फाइनल मुकाबले के दूसरे सीजन के लिए पख्तूंस और नॉदर्न वॉरियर्स ने अपनी जगह पहले से ही बना ली है. दोनों ही टीमों के बीच आज खिताबी जंग होगी और इससे पहले खेले गए मैच में शाहिद अफिरीदी की टीम पख्तूंस ने नॉदर्न वॉरियर्स को 13 रनों से हराया था और सफल हो गई थी.वॉरियर्स की तरफ से कप्तान डेरेन सैमी ने टॉस जीतकर पख्तूंस को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया लेकिन बल्लेबाजी से शुरूआत करने वाली पख्तूंस की टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और टीम ने 9 पर ही अपना पहला विकेट गिरा दिया.

 

इसके बाद मैच ने एक और मोड़ लिया और इसमें आंद्रे फ्लेचर और शफीकुल्लाह ने टीम को कुछ देर तक संभाला और 40 तक का स्कोर बना लिया लेकिन 45 रन के स्कोर पर आंद्रे 14 रन बनाकर कैच आउट हो गए. फ्लेचर के आउट होने के बाद पख्तूंस ने अपने दो विकेट और गंवा दिए.57 रनों पर चार विकेट गिराने के बाद पख्तूंस की परेशानियों को कम करने का काम कप्तान शाहिद अफरीदी ने किया और अफरीदी ने क्रिकेट ग्राउंड पर आते ही चौकों और छक्कों की लड़ी लगा दी.

 

अफरीदी ने मात्र 17 गेंदों में 59 रनों की पारी के साथ पख्तूंस 10 ओवर में 5 विकेट खोकर 135 रन बनाने में कामयाब रही. अपनी पारी के दौरान अफरीदी ने 3 चौके और 7 छक्के लगाए. तो वहीं इसके बाद नॉदर्न वॉरियर्स जो कि 136 रनों का टारगेट लेकर मैदान में उतरी उसकी भी शुरूआत खराब रही और टीम ने 15 के स्कोर पर ही अपने दो विकेट गिरा दिए. नॉदर्न टीम को जीताने की जी तोड़ कोशिश करने के लिए रोमैन पॉवेल ने 35 गेंदों पर नाबाद 80 रनों की पारी खेली लेकिन फिर भी टीम सफलता हासिल करने में नाकामयाब रही. नॉदर्न वॉरियर्स ने 122 रन ही बनाए और 13 रनों से पख्तूंस की टीम से हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- 2.0 Box Office Collection Day 3: '2.0' ने तीसरे दिन किया बड़ा धमाका, कई रिकॉर्ड्स तोड़कर निकली सबसे आगे

First published: 2 December 2018, 15:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी