Home » खेल » Sindhu for gold: Twitter trends after PV Sindhu storms in to final of Rio Badminton singles
 

गो फॉर गोल्ड सिंधू: 'वो स्मैश पहाड़ों को हिला सकते हैं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2016, 13:56 IST
(ट्विटर)

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू के रियो ओलंपिक के फाइनल में पहुंचने के बाद देश भर में उनके गोल्ड मेडल जीतने की दुआएं की जा रही हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर भी उनके समर्थन में मुहिम चलाई जा रही है.

ट्विटर पर हैशटैग सिंधु फॉर गोल्ड #SindhuForGold लगातार ट्रेंड कर रहा है. सियासत से लेकर बॉलीवुड तक सिंधू को फाइनल मुकाबले के लिए शुभकामनाएं देने का दौर जारी है.

देश के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट किया, "बहुत-बहुत बधाई पीवी सिंधू. अच्छा खेलीं. फाइनल के लिए ऑल द बेस्ट."

ट्विटर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सिंधू को सेमीफाइनल में शानदार जीत के बाद बधाई दी. पीएम मोदी ने लिखा, "शानदार प्रदर्शन. आप पर भारत को गर्व है. फाइनल के लिए शुभकामनाएं."

ट्विटर

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सिंधू को स्वर्ण जीतने की शुभकामनाएं दी हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "मुबारकबाद पीवी सिंधू. भारत को रियो ओलंपिक बैडमिंटन के फाइनल में पहुंचाने के लिए क्या शानदार जीत है! ऑल द बेस्ट!"

ट्विटर

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, "ये...!! कम ऑन इंडिया. रियो ओलंपिक में महिला बैडमिंटन के फाइनल में पीवी सिंधू. भारत की एक और महिला! ऐतिहासिक."

ट्विटर

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी सिंधू की तारीफ करते हुए जीत के बाद ट्वीट किया, "जापानी मैडम जी को किसी ने पहले ही नहीं समझाया. भारतीय नारी सब पे भारी? और लो पंगा."

ट्विटर

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने ट्वीट किया, "मैं आपको सलाम करता हूं. वो स्मैश पहाड़ों को हिला सकते हैं. क्या आक्रामकता है! एक और भारतीय महिला ने रियो में इतिहास रचा."

ट्विटर

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिखा, "ऑल द वेरी बेस्ट पीवी सिंधू. यह एक ऐतिहासिक फाइनल मुकाबला होने वाला है."

निशानेबाज गगन नारंग ने ट्वीट किया, "सुपर पीवी सिंधू ने रियो में मेडल पक्का किया. उम्मीद करता हूं कि सुपर गर्ल तुम्हारे लिए ग्रे (भूरा) रंग पीले में बदल जाए."

ट्विटर

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट किया, "पी गोपीचंद भारतीय खेल जगत के द्रोणाचार्य हैं."

ट्विटर

केंद्रीय सूचना प्रसारण राज्यमंत्री और ओलंपिक रजत पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट किया, "मुबारकबाद पीवी सिंधू. शानदार जीत की हकदार. इस प्रदर्शन को बरकरार रखिए. तब तक मत रुकिए जब तक स्वर्ण न मिल जाए. शुभकामनाएं."

ट्विटर

प्रोफेशनल बॉक्सर और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह ने हरियाणवी अंदाज में लिखा, "भाइयो इस छोरी ने भी लठ गाड़ दिया. फाइनल के लिए आप को शुभकामनाएं. उम्मीद है कि आप गोल्ड के साथ भारत लौटेंगी."

ट्विटर
First published: 19 August 2016, 13:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी