Home » खेल » Sreesanth say i will fight lok sabha election against Shashi Tharoor for BJP
 

बीजेपी में शामिल होंगे श्रीसंत, 2024 में शशि थरूर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2019, 13:11 IST

IPL में मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल की सजा भुगत रहे क्रिकेटर एस. श्रीसंत बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इस बात का खुलासा खुद श्रीसंत ने कही है. श्रीसंत ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह कांग्रेस नेता शशि थरूर को हराने के लिए 2024 में बीजेपी के टिकट पर तिरुवनंतपुरम सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे.

बता दें कि आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के चलते 13 सितंबर 2013 को BCCI की अनुशासनात्मक समिति ने श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था, लेकिन पिछले ही महीने बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लगे प्रतिबंध को घटाकर सात साल कर दिया. उनपर लगा ये प्रतिबंध 2020 के अगस्त महीने में खत्म हो जाएगा.

इंटरव्यू के दौरान एस श्रीसंत ने कहा कि, मैं शशि थरूर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. वही एक व्यक्ति हैं, जो मुझे समझते हैं और मुश्किल वक्त में उन्होंने मेरा साथ दिया, लेकिन मैं उन्हें तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से चुनाव में हराऊंगा. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने 15 मार्च को तेज गेंदबाज पर लगे आजीवन प्रतिबंध को समाप्त कर दिया था.

अदालत ने बीसीसीआई लोकपाल से तीन महीने के भीतर श्रीसंत की सजा का पुन:निर्धारण करने के लिए कहा था. मामले को देख रहे जस्टिस डीके जैन ने 24 अगस्त को सजा का पुन:निर्धारण करते हुए श्रीसंत की सजा को आजीवन प्रतिबंध से बदलकर सात साल कर दी थी.

देशभर में बारिश से हाहाकार, यूपी में 80 लोगों की मौत, बिहार में 13 ट्रेनें रद्द

First published: 29 September 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी