Home » खेल » Suresh Raina becomes father, names daughter 'Gracia'
 

पापा बने क्रिकेटर सुरेश रैना, ग्रेसिया रखा बेटी का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2016, 13:05 IST

आईपीएल की गुजरात लायंस टीम के कप्तान सुरेश रैना पापा बन गए हैं. रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी ने हॉलैंड में बेटी को जन्म दिया है. बच्ची का नाम ग्रेसिया रैना रखा गया है. रैना ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की है और फोटो भी पोस्ट की हैं.

इससे पहले रैना डिलीवरी के समय अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए 10 मई को आईपीएल बीच में छोड़कर नीदरलैंड्स चले गए थे जिसकी वजह से आरसीबी के खिलाफ 14 मई का मैच वो नहीं खेल सके थे. रैना की मां भी प्रियंका के साथ मौजूद हैं.

रैना  ने ट्विटर पर बेटी होने की खबर की पुष्टि की और लिखा कि मेरी सुन्दर बेटी ग्रेसिया का स्वागत कीजिए. लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन अब बहुत अच्छा हुआ. मैं गौरवान्वित पिता बन गया हूं. अब मेरी बेटी फोटो शूट के लिए तैयार हो रही है. फिर कुछ देर बाद रैना ने ट्विटर के जरिये अपनी बेटी की तस्वीर साझा की.

raina

इससे पहले रैना ने शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर की थीं. रैना ने ट्विटर पर लिखा था- वेटिंग एंड वेटिंग.

तीन अप्रैल 2015 को हुई थी शादी


सुरेश रैना और प्रियंका की शादी पिछले साल 3 अप्रैल, 2015 को हुई थी. रैना इंडियन प्रीमियर लीग के नवें संस्करण में गुजरात लायंस टीम के कप्तान हैं. नीदरलैंड जाने से पहले तक रैना, आईपीएल में टीम के सभी मैचों में खेले थे.

इससे पहले रैना महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल की चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में शामिल थे, लेकिन स्पॉट फिक्सिंग मामले के बाद राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स पर बैन लगा दिया गया. इसके चलते आईपीएल के इस सीजन में गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स नाम की दो नई टीमों की एंट्री हुई है.

First published: 16 May 2016, 13:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी