Home » खेल » Team india former cricketer Virender Sehwag greeted the work of elderly Laxmi Verma woman on twitter
 

सहवाग ने इस बजुर्ग महिला के काम को देखकर किया प्रणाम, जानिए क्या है खास

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 13:14 IST

मध्यप्रदेश के सीहोर ड्रिस्ट्रिक्टर कलेक्टर ऑफिस में एक 72 साल की एक बुजुर्ग महिला लक्ष्मी वर्मा टाइपिस्ट का काम करके अपना जीवन-यापन करती है. इनकी टाइपिंग स्पीड बेहद तेज है इनकी टाइपिंग के वीडियो को टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने अॉफिशियली ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. सहवाग के इस वीडियो को 3,169 लोग रीट्वीट कर चुके हैं और 19,754 लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने ट्विटर पर लक्ष्मी वर्मा के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "मेरे लिए ये एक सुपरवूमन हैं. ये एमपी के सिहोर में रहती हैं. देश के युवा इनसे बहुत कुछ सीख सकते हैं. न सिर्फ इनकी टाइपिंग स्पीड बल्कि ये हमें संदेश देती हैं कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है और काम करने के लिए उम्र बाधा नहीं बनती है. प्रणाम!"

बता दें कि सीहोर के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह और एसडीएम भावना वालिम्बे 72 साल की एक बुजुर्ग महिला लक्ष्मी वर्मा की टाइपिंग स्पीड देखकर प्रभावित हुए. इसके बाद उन्होंने महिला को कलेक्टर ऑफिस में काम करने की जगह दी. वहीं, अपने काम को लेकर लक्ष्मी शर्मा ने कहा, "मैं यहां पिछले 12 सालों से काम कर रही हूं. मैंने इंदौर के एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करने के दौरान टाइपिंग सीखी थी. डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह ने मुझे यहां पर काम करने में मदद किया."

इस संबंध में कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह ने कहा, "ऐसे लोगों की मदद करके बेहद अच्छा लगता है जो निराश होने के बजाय खुद की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं. मुझे आज भी वो याद हैं. वो मुझे सीहोर के पुराने कलेक्टर ऑफिस के पास मिली थीं. वो हम सभी के लिए आदर्श हैं." बता दें कि डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर राघवेन्द्र सिंह अब इंदौर में डिविजनल कमिश्नर के पद पर तैनात हैं.

ये भी पढ़ें: दुखद: नहीं रहे दिग्गज क्रिकेटर जडेजा

First published: 13 June 2018, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी