Home » खेल » Tennis star Ana Ivanovic weds with German footballer Bastian Schweinsteiger in Venice
 

टेनिस सुंदरी एना इवानोविच ने जर्मन फुटबॉलर श्वांसटाइगर से वेनिस में रचाई शादी

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2016, 14:46 IST
(एपी)

सर्बिया की टेनिस स्टार एना इवानोविच और मेनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफिल्डर बास्टियन श्वांसटाइगर ने मंगलवार को वेनिस में आयोजित एक निजी समारोह में शादी कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्‍स के अनुसार वेनिस के सिटी हॉल में आयोजित शादी समारोह में दोनों खिलाड़ियों के परिजनों और दोस्तों ने शिरकत की. वेनिस हॉल से दोनों हाथों में हाथ डालकर बाहर आए. बेस्टियन ने नीले रंग का सूट पहना हुआ था, जबकि एना दुल्हन की पारंपरिक सफेद पोशाक में थी.

शादी की रस्मों को पूरा करने के बाद नवविवाहित जोड़ा अपने परिवार के साथ बोट में बैठकर वेनिस की रोमांटिक यात्रा पर निकल गया.

एपी

इससे पहले एना और श्वांसटाइगर अपने-अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ निजी जेट प्लेन से वेनिस पहुंचे थे. शादी समारोह में  इवानोविच के माता-पिता मिरास्लोव और ड्रैगना ने हिस्सा लिया, जबकि श्वांसटाइगर के पिता अल्फ्रेड और उनके बड़े भाई टोबी समारोह में उपस्थित रहे.

एपी

हालांकि गेस्ट लिस्ट को काफी गोपनीय रखा गया था, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस शादी समारोह में बार्यन म्यूनिख के प्रेसीडेंट उली होनेस, जर्मन कोच योआखिम लोव और उनके जर्मनी टीम के साथी थॉमस मुलर भी मौजूद रहे.

मेनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफिल्डर बास्टियन श्वांसटाइगर को उनके क्लब ने भी शादी की बधाई दी.

पत्रिका

हाल ही में खेल में हार झेलने के बाद दोनों खिलाड़ियों के लिए ये मौका बड़ी खुशी लेकर आया है. एना को विंबलडन के पहले ही दौर में उलटफेर का शिकार होना पड़ा था जबकि जर्मनी की टीम यूरो 2016 के सेमीफाइनल में फ्रांस से हार गई थी.

एना और श्वांसटाइगर दोनों 2014 से रिलेशनशिप में थे. जर्मनी द्वारा 2014 में ब्राजील में फुटबॉल विश्व कप जीतने के बाद पहली बार इन दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई थी. 27 वर्षीय इवानोविच और श्वांसटाइगर का हाथों में हाथ डाले एक फोटो सितंबर 2014 में यूएस ओपन के दौरान प्रकाशित हुआ था.

पत्रिका

यह 30 वर्षीय जर्मन फुटबॉलर अपने बेयर्न म्यूनिख क्लब के साथियों के साथ इवानोविच द्वारा इस वर्ष 2015 में फरवरी में म्यूनिख में दी गई पार्टी में शामिल हुए थे.

इवानोविच इससे पहले कई खिलाड़‍ियों के साथ डेट कर चुकी है, जिनमें स्पेनिश टेनिस स्टार फर्नांडो वर्डेस्को और ऑस्ट्रेलियन गोल्फर एडम स्कॉट शामिल है. इवानोविच से पहले श्वांसटाइगर वर्ष 2007 से ब्रेंडन के साथ डेट कर रहे थे.

First published: 13 July 2016, 14:46 IST
 
अगली कहानी