Home » खेल » Tokyo Olympics 2020: Sania Mirza and Ankita Raina lose to Ukraine's Nadiia Kichenok and Liudmyla
 

Tokyo Olympics से आई एक और बुरी खबर, सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की जोड़ी पहले दौर में हारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2021, 9:51 IST
tokyo olampics 2020 (catch news)

Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक के तीसरे दिन भारत के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. टेनिस वीमेंस डबल इवेंट में सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की भारतीय जोड़ी पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गई है. सानिया और अंकिता की जोड़ी को वीमंस डबल्‍स के पहले दौर में ही यूक्रेन की किचेनोक बहनों ने मात दे दी.

इस मुकाबले में पहला सेट भारतीय जोड़ी ने आसानी से जीता था. भारतीय जोड़ी ने 6-0 से पहला सेट जीता था. मगर इसके बाद यूक्रेन की जोड़ी ने जोरदार वापसी की. यूक्रन की किचेनोक बहनो ने भारतीय जोड़ी को अंत में 0-6 , 7-6, 10-8 से हराकर मुकाबला जीत लिया. इसके साथ ही भारतीय जोड़ी का सफर ओलंपिक में समाप्त हो गया.

बता दें कि पहला सेट आसानी से जीतने के बाद सानिया मिर्जा और अंकिता रैना ने दूसरे सेट में निराश किया. दूसरे सेट में दोनों टीमों की कड़ी टक्कर देखने को मिली और यह सेट टाई ब्रेकर तक पहुंचा था. लेकिन टाई ब्रेकर में सानिया और अंकिता एक भी प्वाइंट हासिल नहीं कर पाईं. अंत में भारतीय जोड़ी ने दूसरा सेट 6-7 से गंवा दिया.

इसके बाद यूक्रेन की जोड़ी ने आखिरी सेट 10-8 से जीतकर मुकाबला जीत लिया. बता दें कि टोक्यो ओलंपिक से टेनिस फैंस के लिए आज सुबह एक बुरी खबर सामने आई. जब ग्रेट ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी एंडी मरे ने ओलंपिक से अपना नाम वापस ले लिया. वह दो बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं.

Tokyo Olympics 2020: भारत को बड़ी निराशा, शूटिंग में मनु भाकर और यशस्विनी क्वालिफिकेशन से ही बाहर

Olympic मेडल जीतने के बाद मीराबाई चानू ने जो कहा, वह सुनकर आपका सीना गर्व से हो जाएगा चौड़ा

First published: 25 July 2021, 9:51 IST
 
अगली कहानी