Home » खेल » Tunisia keeper Mouez Hassen fakes injury in mid match to break Ramadan fast
 

साथियों को करना था इफ्तार इसलिए गोलकीपर ने डाला खेल में खलल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 13:12 IST

ट्यूनेश‍िया के गोलकीपर मोउज हसन ने अपने साथी खिलाड़ियों का रोजा खुलवाने के लिए कुछ ऐसा किया कि वो सोशल मीडिया में छाए हुए हैं. दरअसल, मोउज हसन ने अपने साथी खिलाड़ियों का रोजा खुलवाने के लिए बीच मैच में घायल होने का नाटक किया.

ये भी पढ़ें-सुनील छेत्री की 'सेंचुरी' इस तरह बनी यादगार, भारत ने केन्या को धोया

मैच के 49वें मिनट में एक आम टक्‍कर लगने पर वो मैदान में गिर गए और गंभीर चोट लगने का नाटक किया. इसके बाद मेडिकल टीम ग्राउंड में पहुंच गई और खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा. इस बीच खिलाड़ियों को रोजा खोलने का मौका मिल गया.

दरअसल, मोउज हसन और उनके टीम के कुछ ख‍िलाड़ी रोजा रखकर इस अभ्‍यास मैच में खेलने उतरे थे. ऐसे में साथी खिलाड़ी अपना रोजा खोल सकें इसलिए उन्होंने ऐसा नाटक किया. हसन के इस नाटक की वजह से मिले समय में साथी ख‍िलाड़ियों ने खजूर खाकर और पानी पीकर अपना रोजा खोला.

ये भी पढे़ं-सुनील छेत्री की भावुक अपील का असर, फुटबॉल मैच के सभी टिकट बिके

 

वहीं, इस नाटक पर एक यूजर ने ट्वीट किया कि अब तो उठ जाओ, साथी ख‍िलाड़‍ियों ने इफ्तार कर लिया है, अब नाटक बंद कर दो. इस पर हसन ने रिप्‍लाई करते हुए कहा- मैं सही में घायल था. इस मैच में ट्यूनेश‍िया के ख‍िलाड़‍ियों ने सेकंड हाफ में 2 गोल किए और मैच को 2-2 से ड्रॉ करवा लिया.

बता दें, इससे पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं. इससे पहले हसन ने ऐसा पुर्तगाल के साथ एक मैच के दौरान किया था. तब उन्होंने 58वें मिनट में उन्‍होंने चोट का बहाना बनाकर खेल रुकवाया था.

First published: 5 June 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी