Home » खेल » usain bolt's intimate photos
 

उसेन बोल्ट की अंतरंग तस्वीरें हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2016, 8:02 IST

दुनिया के सबसे तेज धावक और लगातार तीसरे ओलंपिक में अपना परचम लहराने वाले जमैकाई खिलाड़ी उसेन बोल्ट की कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं.

डेलीमेल ऑनलाइन की खबर के अनुसार, इस ओलंपिक में तीन स्वर्ण पदक जीतने वाले बोल्ट के साथ रियो की 20 वर्षीय लड़की जेडी ड्यूरेट के अंतरंग फोटो सामने आए हैं. 20 वर्षीय जेडी ड्यूरेट ने सोशल नेटवर्किंग साइटस और मैसेंजिंग ऐप व्हाट्सऐप पर बोल्ट के साथ अपनी निजी तस्वीरें पोस्ट की हैं. तस्वीरों में बोल्ट और जेडी ड्यूरेट एक-दूसरे की बांहों में नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि 21 अगस्त को रियो की क्लोजिंग सेरेमनी थी और संयोग से इसी दिन बोल्ट का 30वां बर्थडे भी था. रविवार को यह तस्वीरें शेयर करते हुए जेडी ने लिखा, 'मुझे यह कभी महसूस नहीं हुआ कि वो किसी फेमस एथलीट के साथ हैं.'

बोल्ट ने कहा है कि यह ओलंपिक उनका आखिरी है. मीडिया में आईं खबरों के अनुसार जल्द ही वह शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बोल्ट की मां ने यह साफ कर दिया कि जैसे ही बोल्ट का ओलंपिक करियर समाप्त होता है वह उन्हें शादी और परिवार पर फोकस करने के लिए कहेंगी.

यह तस्वीर बोल्ट की दोस्त कासी बैनेट का है. इंटरनेट पर फैशनीटा के तौर पर मशहूर 26 साल की कासी के साथ दो साल से ज्यादा वक्त से डेटिंग कर रहे बोल्ट कहते हैं कि कासी उनकी जिंदगी में बहुत ही स्पेशल हैं. वह भी जमैका से हैं.

बोल्ट ओलंपिक में अब तक 9 स्वर्ण पदक जीत चुके हैं. बोल्ट ने बीजिंग ओलंपिक 2008, लंदन ओलंपिक 2012 और रियो ओलंपिक 2016 में  100 मीटर, 200 मीटर और चार गुणा 100 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक ही जीता है.

First published: 23 August 2016, 8:02 IST
 
अगली कहानी