Home » खेल » Valentine's day 2018 cricketer rohit sharma gives a special gift to his wife on valentines day
 

Valentine's day 2018: रोहित शर्मा ने शतक जड़ने के बाद दिया पत्नी को दिया स्पेशल गिफ्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2018, 12:45 IST

युवाओं में वैलेंटाइन डे का खुमार छाया हुआ है. एक-दूसरे को गिफ्ट देने का सिलसिला शुरु हो गया है. ऐसे में क्रिकेटर रोहित शर्मा कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी अपनी पत्नी को ऐसा तोहफा दिया जिसकी पत्नी ने कल्पना भी नहीं की होगी.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: मुथैया मुरलीधरन को पछाड़ कुलदीप यादव ने बनाया यह अनोखा रिकॉर्ड

दरअसल, मंगलवार को पोर्ट एलिजाबेथ में खेले गए वनडे मैच में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 73 रनों से मात दी. जीत का सेहरा रोहित शर्मा के सिर पर सजा. क्योंकि रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 115 रन की पारी खेली. उन्हें शतक के लिए पांचवें वनडे में मैन ऑफ द मैच दिया गया. उन्हें मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी मिली. ऐसे में पत्नी को वैलेंटाइन डे गिफ्ट देने के लिए इससे अच्छा कुछ और हो ही नहीं सकता था.

Happy Valentine’s Day Rits @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

वैसे वैलेंटाइन डे पर रोहित शर्मा भी अपनी पत्नी को गिफ्ट देना चाहते थे और रोहित शर्मा ने मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी अपनी पत्नी रितिका सजदेह को डेडिकेट कर दिया. सोशल मीडिया पर अवॉर्ड की तस्वीर डालते हुए रोहित शर्मा ने लिखा- ''हैप्पी वैलेंटाइन्स डे रित्स.'' रितिका ने रोहित शर्मा को भी फनी फोटो के साथ रोहित शर्मा को वैलेंटाइन डे पर विश किया था. उनका विश भी काफी वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा प्यार से रितिका सजदेह को रित्स बुलाते हैं. पिछली बार 13 दिसंबर को रोहित शर्मा ने शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ 208 रन शानदार पारी खेली. ग्राउंड पर उस वक्त रितिका भी मौजूद थीं. उन्होंने ये डबल सेंचुरी भी रितिका को डेडिकेट की थी.

@rohitsharma45 ❤️👏

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

First published: 14 February 2018, 12:45 IST
 
अगली कहानी