Home » खेल » Vijender Singh eager to knockout Kerry Hope in maiden title bout
 

विजेंदर सिंह: केरी होप को नाकआउट करने का बेसब्री से इंतजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(कैच न्यूज)

भारत के प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेंदर सिंह अगले महीने दिल्ली में होंने वाले प्रो-बॉक्सिंग के मैच में अपने प्रतिद्वंद्वी केरी होप को हराने के लिए बेताब हैं. 

विजेंदर सिंह ने मंगलावर को कहा कि वह 16 जुलाई को दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होने वाली डब्ल्यूबीओ एशिया पैसिफिक सुपर मिडिलवेट चैम्पियनशिप खिताबी भिड़ंत के लिये कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं और आस्ट्रेलियाई प्रतिद्वंद्वी केरी होप को नाकआउट करने की उम्मीद लगाये हैं. 

उन्होंने कहा, "मेरी पहली खिताबी बाउट के लिये तीन से भी कम हफ्तों का समय बचा है, मैं अपने घरेलू दर्शकों के सामने भिड़ने के लिये सचमुच बहुत उत्साहित हूं. अपने देशवासियों के सामने भिड़ना मेरे लिये बहुत बड़ा क्षण होगा और मैं इस मौके को छोड़ना नहीं चाहता."

उन्होंने कहा, "मैंने दो हफ्ते पहले ही कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी थी. मैंने केरी की वीडियो देखी हैं, वह अच्छा प्रतिद्वंद्वी है लेकिन मैं सचमुच कड़ी ट्रेनिंग कर रहा हूं ताकि अपने प्रतिद्वंद्वी से भिड़ने के लिये अच्छी तरह तैयार हो सकूं."

भारत के बॉक्सर विजेंदर सिंह ने प्रो-बॉक्सिंग में अपने सभी 6 फाइट नॉक आउट में जीती हैं. यानि पिछले साल अक्टूबर से उन्हें 17 राउंड का अनुभव है. विजेंदर फिलहाल मशहूर ट्रेनर ली बीयर्ड के मार्गदर्शन में मैनचेस्टर में कड़ी ट्रेनिंग में जुटे हैं.

वहीं वेल्स में ट्रेनिंग कर रहे होप ने अपने करियर में 30 फाइट खेली हैं, जिसमें से उन्हें 23 में शानदार जीत मिली है. 34 साल के होप को 183 राउंड का अनुभव है.

First published: 28 June 2016, 5:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी