Home » खेल » Viral Video of Rio Olympics in Katy Perry voice
 

देखें: कैटी पेरी की आवाज में रियो ओलंपिक का वायरल एंथेम वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2016, 16:17 IST

अगले माह शुरू होने वाले रियो ओलंपिक से पहले मशहूर गायक कैटी पेरी ने इसका एंथेम वीडियो जारी किया है. कैटी की शानदार आवाज में यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो चुका है.

नए गाने 'राइज' के बारे में कैटी पेरी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दी जानकारी में लिखा, "यह एक ऐसा गाना है जो मैं कई सालों से गाना चाहती थी, अब वो सबके सामने आ चुका है. अपने अगले एल्बम में इसे जगह देने की बजाय मैं इसे अब पूरा में जुटी हुई थी क्योंकि आज से पहले कभी भी दुनिया को एकजुट होने की इतनी जरूरत नहीं थी."

पोकेमॉन गो खेलते दो यूजर्स को मारी गोलीः जानिए गेम से जुड़ी 9 जरूरी बातें

पेरी ने यह भी लिखा, "मुझे पता है कि एकसाथ होकर हम देश और पूरी दुनिया में फैले डर से ऊपर जा सकते हैं. ओलंपिक खिलाड़ियों से ज्यादा बेहतर उदाहरण के बारे में मैं नहीं सोच सकती थी, क्योंकि वो रियो में अपनी पूरी ताकत और निर्भयता के साथ एकजुट होकर हमें याद दिलाएंगे कि कैसे हम सब एकसाथ होकर सर्वश्रेष्ठ बन सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि यह गाना हमें जख्मों को भरने, एकजुट होने और एकसाथ ऊपर उठने के लिए प्रेरित करेगा."

कैटी पेरी की प्रसिद्धि और रियो ओलंपिक की चर्चा के चलते 15 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया गया यह गाना वायरल हो चुका है. इसे अब तक 1 करोड़ 19 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. 

फोर्ब्स सूची: दुनिया के सबसे कमाऊ सितारों में शाहरुख और अक्षय

इस वीडियो को देखकर ओलंपिक के वो नाजुक क्षण भी याद आते हैं जब कोई जीत की खुशी में आंसू बहने से खुद को नहीं रोक पाता है तो कोई जीतने की उम्मीद से जैसे ही खेल में शामिल होता है, गिर पड़ता है और अपने सपनों को सामने टूटते हुए देखता है.

First published: 19 July 2016, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी