Home » खेल » Virat Kohli is a ‘flog’ Australian cricketers Merv Hughes
 

विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ह्यूज ने दी गाली, बोले...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2017, 10:37 IST
Virat

ऑस्ट्रेलिया मीडिया के निशाने पर चल रहे विराट कोहली पर पूर्व तेज गेंदबाज मर्व ह्यूज ने आलोचना करते हुए भारतीय कप्तान के लिए अपशब्द का उपयोग किया.

'डेली टेलिग्राफ' के अनुसार ह्यूज ने सेन रेडियो से कहा, 'कोहली बेहतरीन खिलाड़ी है और ऐसा खिलाड़ी है जिसे आप अपनी टीम में रखना चाहोगे लेकिन दूसरी निगाह से देखने और दूसरे रुप में देखने से आप सोचते हैं कि क्या फ्लॉग (एक ऑस्ट्रेलियाई गाली) है'

ह्यूज की यह टिप्पणी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल में समाप्त हुई सीरीज के बाद आर्इ है जिसे भारतीय टीम ने 2-1 से जीता थी. इस सीरीज के दौरान दोनों टीमों के रिश्ते काफी खराब रहे थे.

इससे पहले कोहली डीआरएस विवाद के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को बेईमान कहा था. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली पर जमकर हमला बोला था. बात यहां तक पहुंच गई थी कि कोहली की तुलना अमेरिका के विवादित राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप तक से कर दी गई थी. इसके अलावा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने एक रेडियो स्टेशन से बातचीत के दौरान कोहली पर निशाना साधते हुए यह तक कहा था कि शायद कोहली को सॉरी की स्पेलिंग तक नहीं आती है.

कोहली रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे इसके बाद धर्मशाला में खेले गए आखिरी मैच में वह नहीं खेले थे. ह्यूज ने कहा कि कोहली ने न खेलने से शायद दोनों टीमों को फायदा ही हुआ है क्योंकि शायद आखिरी टेस्ट में भारतीय स्टार बल्लेबाज काफी ज्यादा आक्रामक रवैया दिखाते.

First published: 30 March 2017, 10:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी