Home » खेल » virat kohli post old memories in twitter
 

इस फॉर्मेट में विराट कोहली को पहले नहीं देखा होगा आपने...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 January 2017, 17:26 IST

महेंद्र सिंह धोनी के वनडे से इस्तीफे के बाद तीनों फॉर्मेट की कप्तानी संभाल रहे विराट कोहली ने अपनी एक पुरानी याद फैन्स के साथ साझा की है. 

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी द्वारा वनडे और टी20 टीमों की कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद विराट कोहली को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कप्तान बना दिया गया है. कप्तानी के दबाव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मैं इसे तनावपूर्ण नहीं मानता बल्कि यह मजेदार है. दाएं हाथ के इस शानदार बल्लेबाज ने कहा कि यह काफी विशेष है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी में ऐसा दिन आयेगा. जब मैं टीम में आया था तो मैं हमेशा ही प्रदर्शन करने, ज्यादा मौके हासिल करने, मजबूत कैरियर बनाने और टीम के लिये जीत में योगदान करने के बारे में सोचता था. 

उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे लगता है कि सब कुछ भगवान ने ही किया है. जो कुछ भी आपके साथ होता है, किसी कारण से होता है और आपकी जिंदगी में सही समय पर होता है. कोहली की कप्तानी में भारत की अंडर-19 टीम ने 2008 में विश्व कप खिताब जीता था. 

विराट कोहली लंबे समय से बॅालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में दोनों के लिव इन रिलेशन में रहने की खबरें जोरों पर हैं. 

First published: 12 January 2017, 17:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी