Home » खेल » Virat Kohli says cricket Fan to leave India if he does not like him
 

बेकाबू हुआ कोहली का गुस्सा, क्रिकेट फैन को दी भारत छोड़ने की नसीहत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2018, 12:19 IST

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक क्रिकेट फैन की आलोचना पर अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाए. एक तरफ क्रिकेट में नए रिकॉर्ड बना रहे भारत के स्टार खिलाड़ी क्रिकेट की दुनिया में अपनी धुआंधार पारियों से क्रिकेट फैन्स का दिल जीत रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ एक आलोचना ने उनके गुस्से को बेकाबू कर दिया. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली ने आलोचना से गुस्सा कर एक फैन को भारत छोड़ने की नसीहत दे दी.

सोशल मीडिया पर कोहली का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो एक क्रिकेट फैन को अंग्रेज और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पसंद करने पर कमेंट करते हैं कि ऐसे लोगों को भारत में नहीं रहना चाहिए.

इस वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान उस फैन को जवाब देते हुए भारत छोड़ने की नसीहत दे रहे हैं जिसने कोहली के लिए लिखा था, ''वह एक ओवरेटेड बल्लेबाज हैं. उनकी बल्लेबाजी में कुछ भी खास नहीं लगता है. मैं इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों को भारतीय बल्लेबाज से ज्यादा देखना पसंद करता हूं.''

इस कमेंट को पढ़कर विराट कोहली जवाब देते हैं, ''मुझे नहीं लगता है कि आपको भारत में रहना चाहिए. जाओ और कहीं दूसरी जगह रहो. मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि आप मुझे पसंद नहीं करते हैं. मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए. आप अपनी प्राथमिकताओं को तय करें.''

 

ऐसे में सोशल मीडिया पर ये चर्चा भी तेज हो गई है कि भारतीय टीम के कप्तान होने के बाद इस तरह से भारत छोड़ने की नसीहत देना किस तरह से सही है. और एक खिलाड़ी होने के नाते आलोचनाओं पर इस तरह की प्रतिक्रिया किस हद तक उचित है.

बता दें कि 5 नवंबर को कोहली ने अपना 30वां बर्थडे मनाया है फिलहाल अभी वो आराम कर रहे हैं. उनकी गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं. कोहली भारतीय टीम की कमान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 21 नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज में संभालेंगे.

First published: 8 November 2018, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी