Home » खेल » @Virat Kohli tweet 'Shame on people' for trolling @Anushka Sharma
 

अनुष्का के बचाव में उतरे विराट ने ट्वीट कर कहा 'शर्म करो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2016, 15:56 IST

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के संकट मोचक बने और सेमीफाइनल का रास्ता पक्का करने वाले विराट कोहली ने अपनी फ्रेंड और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर किए जा रहे भद्दे पोस्ट पर कड़ी नाराजगी जताई है.

virat.jpg

विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा है, "अनुष्का शर्मा की लगातार ट्रॉलिंग करने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए. कुछ तो शर्म कीजिए. अनुष्का ने हमेशा केवल मुझे सकारात्मकता ही दी है." विराट ने इस ट्वीट के साथ ही एक शर्म करो (शेम) की फोटो को भी शेयर किया है. 

गौरतलब है कि मीडिया द्वारा विराट-अनुष्का के बीच ब्रेकअप की खबरों को उछाले जाने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग अनुष्का के बारे में लगातार ऊट-पटांग बातें लिख रहे हैं.
virat2.jpg

और अब जब टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली टीम इंडिया के रक्षक बनकर विपक्षी टीमों को धूल चटा रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स विराट के इस बेहतरीन प्रदर्शन के पीछे की वजह ब्रेकअप को बताते हुए तमाम चुटकुले, मजाक, शायरी, कविताएं शेयर करने में जुटे हुए हैं. 

virat3.jpg

अपनी फ्रेंड अनुष्का के खिलाफ जारी सोशल मीडिया अभियान से खफा होकर विराट ने आखिर ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए ट्वीट किया. इसके बाद तमाम लोग यह अंदाजा लगाने में भी जुट गए हैं कि अब दोनों के बीच रिश्ते मधुर हो गए हैं. 

virat1.jpg

मालूम हो कि रविवार 27 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए टीम इंडिया के मुकाबले में विराट ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर नाबाद 82 रनों का योगदान देते हुए टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई. इसके साथ ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच गई. विराट को इसके लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया. 

पढ़ेंः इसलिए मॉडल्स रैंप पर चलते वक्त मुस्कुराती नहीं हैं

उधर, अनुष्का इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान पहलवान की भूमिका में नजर आएंगे. अनुष्का भी इसमें महिला पहलवान का किरदार निभा रही हैं.

First published: 28 March 2016, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी