Home » खेल » Virushka Marriage: Virat Kohli tied knot with Anushka Sharma finally in Italy
 

रब ने बना दी जोड़ीः अनुष्का संग फेरे लेने से पहले विराट के हाथ हुए पीले

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 December 2017, 12:51 IST
(Twitter)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इटली के एक रिजॉर्ट में आयोजित गुपचुप समारोह में सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हो गए. सोमवार को दोनों ने शादी की और फिर इसके बाद सोशल मीडिया पर एक सी पोस्ट डालकर इसकी घोषणा की.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली के टस्कैनी में बने एक विश्व प्रसिद्ध रिजॉर्ट में सोमवार को ब्याह रचाया. बताया जा रहा है कि यह रिजॉर्ट दुनिया की दूसरी सबसे महंगी टूरिस्ट डेस्टिनेशन है. अमूमन दिसंबर में बंद रहने वाले इस रिजॉर्ट को विशेषरूप से शादी के लिए खुलवाया गया.

दोनों की शादी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के परिवार के चुनिंदा लोग ही शामिल हुए. शादी समारोह से पहले दोनों की सगाई हुई जिसमें विराट और अनुष्का ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई. इसके बाद हल्दी और मेहंदी की रस्म भी हुई, जिसकी तस्वीरों में विराट भी अपने हाथ में थोड़ी सी मेहंदी लगाए नजर आ रहे हैं.

इसके बाद दोनों का जयमाल हुआ, जिसमें विराट और अनुष्का सब्यसाची की ड्रेस में नजर आए. जयमाल के दौरान विराट के दोस्तों ने उन्हें काफी ऊंचा उठा लिया था जिसके बाद अनुष्का को विराट के गले में हार डालने में कुछ परेशानी लगी, हालांकि दोनों ने हंसते हुए जयमाला की रस्म भी पूरी की.

गौरतलब है कि विरुष्का के नाम से मशहूर क्रिकेट और बॉलीवुड की इस जोड़ी की लव स्टोरी आए दिन चर्चा में आती रहती है. दोनों के एक साथ विज्ञापनों में आने के अलावा कई आय़ोजनों में एक साथ शिरकत करने पर दोनों के बीच प्रेम की बात कही जाती रही है. वैसे इस शादी को 2017 के प्रमुख आयोजन के रूप में माना जा रहा है और दोनों के फैंस को इनकी शादी का काफी लंबे वक्त से इंतजार भी था. 

अभी कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने परिवार के साथ विदेश की उड़ान भरता देखा गया था. एयरपोर्ट पर जैसे ही अनुष्का शर्मा कार से उतरी थीं, वहां पत्रकारों की भीड़ इकट्ठा हो गई और सभी अनुष्का से सवाल करने लगे, लेकिन अनुष्का अपना मुंह सिले हुए चुपचाप अंदर चली गईं.

अनुष्का के साथ उनके पिता अजय कुमार शर्मा, मां आशिमा और भाई करणेश भी था, लेकिन उन्होंने भी कोई जवाब नहीं दिया.

इन दोनों घटनाओं के बाद हर ओर यह शोर मच गया था कि दोनों इटली में शादी करेंगेे. एक न्यूज चैनल ने बाकायदा दोनों की शादी के लिए बुक किए गए कथित रिजॉर्ट की तस्वीरें भी जारी कर दी थीं.

गौरतलब है कि विरुष्का के नाम से मशहूर क्रिकेट और बॉलीवुड की इस जोड़ी की लव स्टोरी आए दिन चर्चा में आती रहती है. दोनों के एक साथ विज्ञापनों में आने के अलावा कई आय़ोजनों में एक साथ शिरकत करने पर दोनों के बीच प्रेम की बात कही जाती रही है.

वहीं, फिल्मफेयर मैग्जीन ने सोमवार को दोनों की इटली में शादी की घोषणा करते हुए बता दिया कि विराट और अनुष्का रात आठ बजे इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे.

वैसे इस शादी को 2017 के प्रमुख आयोजन के रूप में माना जा रहा है और दोनों के फैंस को इनकी शादी का काफी लंबे वक्त से इंतजार भी था.

First published: 12 December 2017, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी