Home » खेल » watch rohit sharma plays gully cricket inmumbaistreets before 4th odi
 

चौथे वनडे से पहले रोहित शर्मा ने कुछ इस तरह से किया अभ्यास, मैदान की जगह यहां खेलते आए नज़र

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2018, 11:11 IST

सीरीज के तीसरे वनडे में वेस्‍टइंडीज से 43 रनों से हार का सामना करने के बाद भारत को वेस्‍टइंडीज के सामने सोमवार को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्‍टेडियम में उतरना है. दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं. ऐसे में ब्रेबॉर्न में जीत दर्ज कर दोनों ही टीमों का ये प्रयास होगा कि वो पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए. दोनों ही टीमें चाैथे  वनडे से पहले नेट्स में खूब पसीना बहा रही है.

मुंबई में रोहित शर्मा का घर भी है. ऐसे में उन्‍होंने इस मौके का फायदा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. रविवार दोपहर को रोहित अपने शहर में गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आए. उन्‍होंने अपने फेसबुक पेज पर बच्‍चों के साथ क्रिकेट खेलने की 10 सैकेंड की एक वीडियो भी शेयर की. रोहित बच्‍चों के साथ टी-शर्ट और शार्ट्स में क्रिकेट खेलते दिखे. उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा, “सन्‍डे को गली क्रिकेट का लुत्‍फ उठाया.  रोहित के इस पोस्‍ट को उनके फैन्‍स काफी पसंद कर रहे हैं.

रोहित शर्मा ने गुवाहाटी वनडे के दौरान 117 गेंद पर 152 रन की विस्‍फोटक पारी खेली थी. इस मैच में उन्‍होंने कप्‍तान विराट कोहली के साथ मिलकर 246 रनों की साझेदारी बनाई. भारत को इस मैच में आठ विकेट से जीत मिली थी. हालांकि इसके बाद विशाखापत्‍तनम वनडे में वो केवल चार और पुणे के मैच में आठ रन ही बना पाए.

First published: 29 October 2018, 11:11 IST
 
अगली कहानी