Home » खेल » watch video, Indian Crickter and fast bowler bhuvneshwar kumar wedding rituals jaimala on marriage ceremony in meerut up
 

VIDEO: गर्लफ्रेंड को शादी के जोड़े में देख शर्माए भुवनेश्ववर कुमार

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 November 2017, 16:24 IST

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार और नूपुर नागर के बीच गुरुवार को मेरठ के होटल ब्रावुरा में जयमाल की रस्म पूरी हो गई. इसके बाद होटल ब्रावुरा में उनकी शादी की और रस्में चल रही हैं. जयमाला के समय शादी के जोड़े में अपनी बचपन की दोस्त नूपुर को देखकर भुवनेश्वर कुमार शर्मा गए. 

इससे पहले भुवनेश्वर की बारात गुरुवार सुबह मेरठ में गंगानगर स्थित उनके आवास से निकली. भुवी की शादी में उनके परिवार वाले जमकर नाचे. शेरवानी पहने भुवी दूल्हे के लिबास में काफी जंच रहे थे. भुवनेश्वर कुमार बीएमडब्लू कार में सवार होकर नूपुर के साथ सात फेरे लेने निकले. 

भुवनेश्वर की शादी को लेकर मेरठ में बहुत क्रेज है. इसी वजह से भुवनेश्वर और उनके परिवार वालों ने घुड़चढ़ी के नियत समय में अंतिम वक्त में कार्यक्रम बदल दिया गया. पहले भुवनेश्वर कुमार की घुड़चढ़ी का समय सुबह 10.30 बजे निर्धारित था, लेकिन कल शाम को अचानक बताया गया कि सुबह भुवी की घुड़चढ़ी की रस्म आधे घंटे पहले 10 बजे होगी.

इस समय के हिसाब से भुवनेश्वर के फैंस पहुंचने लगे थे, लेकिन जब उन्होंने वहां जाकर देखा तो घुड़चढ़ी हो चुकी थी आैर भुवनेश्वर कार में बैठकर होटल ब्रावुरा जा चुके थे.

दरअसल किसी झंझट से बचने के लिए भुवनेश्वर की घुड़चढ़ी सुबह 10 बजे से पहले ही कर दी गर्इ. घुड़चढ़ी के नाम पर भुवनेश्वर घोड़े पर कुछ सेकेंड बैठे आैर फिर पैदल कार तक गए. यह दूरी भी मुश्किल से 40 कदम की रही होगी. इस दौरान परिवार के लोगों आैर मित्रों के साथ भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह ने जमकर डांस किया.

गौरतलब है कि मेरठ में भुवनेश्वर के पिता किरणपाल की ओर से रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा गया है. शादी के बाद वर-वधू कुछ देर आराम करेंगे. इसके बाद रात 8 बजे भुवी-नूपुर रिसेप्शन में पहुंचेंगे. वहीं, दिल्ली में भी एक रिसेप्शन कार्यक्रम रखा गया है जो 28 से 1 दिसंबर के बीच होगा.

दिल्ली के मशहूर ताज होटल में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, महेंद्र सिंह धोनी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य, मेहमान श्रीलंका क्रिकेट टीम और मुंबर्इ से कुछ फिल्मी हस्तियां शिरकत करेंगे. हम आपको बता दें कि शादी से पहले हुए कोलकाता टेस्ट मैच में भुवी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट लिए. पहले टेस्ट के बाद भुवी के आग्रह पर बीसीसीआई के मैनजमेंट ने उन्हें सिरीज के बाकी दो टेस्ट मैच से अलग रहने की अनुमति दे दी है.

First published: 23 November 2017, 16:24 IST
 
अगली कहानी