Home » खेल » Well done Dhoni for dropping Amrapali builders, tweets Harbhajan Singh
 

अब हरभजन हुए आम्रपाली ग्रुप से खफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2016, 8:40 IST

मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी ने रियल स्टेट कंपनी आम्रपाली से नाराजगी जताई है. भज्जी ने शुक्रवार को आम्रपाली ग्रुप से नाता तोड़ने वाले भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए इस ग्रुप को 2011 के वादे को याद दिलाया.

भज्जी ने ट्वीट किया, 'आम्रपाली की ब्रैंड एंबेसडरशिप छोड़कर अच्छा किया धोनी...उन्होंने हमें भी वो विला नहीं दिया जिसकी घोषणा उन्होंने 2011 विश्वकप जीत के बाद की थी.'

bhajji.jpg

भज्जी ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि आम्रपाली ने भले ही खिलाड़ियों को घर देने का ऐलान सिर्फ एक पब्लिसिटी के लिए किया हो, लेकिन उन्हें उन लोगों को घर जरूर समय पर देना चाहिए, जिन्होंने अपने पैसे लगाए हैं.

भज्जी के ट्वीट के बाद आम्रपाली समूह के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अनिल शर्मा ने कहा है, 'हरभजन सिंह को विला अलॉट कर दिया गया है. जहां भी चाहे वो इसे ले सकते हैं. मैं उपहार देने की घोषणा पर कायम हूं'

bhajji1.jpg

2011 में भारतीय टीम के वर्ल्ड कप जीतने के बाद अनिल शर्मा ने 11 खिलाड़ियों को विला देने की घोषणा की थी.

क्या है मामला

2010 में आईपीएल टीम राइजिंग पुणे के कप्तान धोनी ने आम्रपाली ग्रुप से करार किया था. एक हफ्ते पहले कंपनी की आवासीय परियोजनाओं में देरी से नाराज उसके ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर धोनी की खूब आलोचना की थी.

आखिरकार इस मसले पर धोनी को कहना पड़ा कि अाम्रपाली ने जो वादे किए गए उन्हें पूरा किया जाना चाहिए भले ही हालात कैसे हों.

आम्रपाली ग्रुप दिल्ली-एनसीआर में अनेक आवासीय परियोजनाओं में लगा है. नोएडा में स्फायर परियोजना के निवासियों की कंपनी के खिलाफ शिकायतें हाल ही में ट्वीटर पर वायरल हो गईं. मकान खरीदने वालों ने धोनी को टैग करते हुए कहा कि या तो वे कंपनी से नाता तोड़ें या कंपनी को बकाया काम पूरा करने के लिए बाध्य करें.

इसके बाद शुक्रवार को खबर आई कि धोनी ने अाम्रपाली ग्रुप से नाता तोड़ लिया है.

First published: 17 April 2016, 8:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी