Home » खेल » Whatever I said in the video. it isjust my feelings. I hope people will not take it wrong sense: Indian football team captain Sunil Chhetri
 

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान छेत्री ने अपने वीडियो को लेकर अब कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2018, 18:18 IST

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने विश्व कप शुरू होने से पहले शनिवार को प्रशंसकों से भावनात्मक अपील करते हुए मैच देखने की अपील की थी. उन्होंने इसका एक वीडियो शेयर किया था. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा था कि सबसे मेरी अपील है कि वो भारतीय फुटबॉल टीम को मैदान पर खेलते देखने जरूर जाएं. अब अपनी इस वीडियो को लेकर फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा कि इस वीडियो में उन्होंने जो भी कहा वह दिल से कहा है. इसको गलत तरीके से ना लिया जाए.

मीडिया से बात करते हुए सुनील छेत्री ने कहा कि मैंने इस वीडियो में जो कुछ भी कहा था, वो अपने दिल से कहा था. इस वीडियो को मैंने अपने दिल से ट्विटर पर शेयर किया था. उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि इस वीडियो को गलत तरीके से नहीं लिया जाएगा. इसके पीछे मेरा कोई छिपा हुआ एजेंडा नहीं है. और ना ही कोई प्रोपेगेंडा है. इसमें केवल मेरी भावनाएं हैं.

बता दें कि सुनील छेत्री ने वीडियो शेयर कर कहा था कि हमें गालियां दो, आलोचना करो लेकिन भारतीय फुटबॉल टीम को खेलते देखने स्टेडियम में जरूर आओ.

छेत्री ने कहा कि बड़े यूरोपीय क्लबों के प्रशंसकों से मैं इतना ही कहूंगा कि कई बार आप लोगों को लगता होगा कि हमारा स्तर उतना ऊंचा नहीं है तो अपना समय क्यों खराब करें. मैं मानता हूं कि हम उनके जैसा नहीं खेल सकते लेकिन हम अपनी कोशिशों से आपका समय जाया नहीं होने देंगे.

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को विराट कोहली ने भी शेयर कर दिया. दो हफ्ते बाद फुटबॉल विश्व कप शुरू होने वाला है. ऐसे में तमाम प्रसारक फुटबाल प्रेमियों से हैशटैग के जरिए 'दूसरे देश' के प्रति अपना प्रेम जाहिर करने की अपील कर रहे हैं. इस दौरान भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान छेत्री ने भी उनसे अपने 'मूल देश' के प्रति भी प्यार जताने का आग्रह किया है.

First published: 3 June 2018, 18:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी