Home » खेल » World Cup 2019: Virat Kohli abused Yuzvendra Chahal after misfield
 

World Cup 2019: जब विराट कोहली ने गेंंद छोड़ने पर युजवेंद्र चहल को दी गाली, Video वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 July 2019, 19:11 IST

World Cup 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड की टीम आमने-सामने हैं. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बहुत ही बेहतरीन गेंदबाजी की और न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर शुरू से अंकुश बनाकर रखा.

हालांकि इस मैच में टीम इंडिया द्वारा कई बार खराब फील्डिंग देखने को मिली है. कुछ मौकों पर उठे कैच को वह लपकने में नाकाम रहे. इस मैच में युजवेंद्र चहल ने एक आसान सी फील्डिंग मिस की. जिससे एक रन की जगह न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने दौड़कर दो रन ले लिए. इसके अलावा धोनी और कोहली से भी फील्डिंग मिस हुई.

इस मैच में खराब फील्डिंग के बाद लीग स्टेज में भारत और बांग्लादेश मैच का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. तब उस मैच में भी युजवेंद्र चहल ने एक फील्डिंग मिस की थी. जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने उनको कथित तौर पर गाली देकर अपना गुस्सा प्रकट किया था.

कोहली अपना गुस्सा दिखाते और गाली देते कैमरे में कैद हो गए थे. फील्डिंग मिस करने पर कोहली ने गाली देते हुए कहा था, "ब***द सो रहा है वहां पे" यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये तो सभी जानते हैं कि टीम इंडिया के कप्तान मैदान पर भी अग्रेसिव दिखते हैं. लेकिन ये पहली बार रहा होगा जब वह अपनी ही टीम के साथी खिलाड़ी को गाली देते कैमरे में कैद हुए होंगे. हालांकि उस मैच को इंडिया ने आसानी से 28 रन से जीत लिया था और सेमीफाइनल में जगह बनाई थी.

कांग्रेस को लगेगा एक और बड़ा झटका, नाराज उर्मिला मातोंडकर जल्द थाम सकती हैं BJP का दामन

कर्नाटक: बागी विधायकों के पास एक हफ्ते का समय, अगर स्पीकर से पर्सनली नहीं मिले तो..

First published: 9 July 2019, 19:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी