Home » खेल » World Cup 2019: Virat Kohli and Rohit Sharma out on Single Digit
 

World Cup 2019: रोहित शर्मा और विराट कोहली का यह संयोग क्या बनेगा सेमीफाइनल में हार का कारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2019, 17:11 IST

ICC Cricket World Cup 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिले 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत की शुरूआत बेहद खराब रही है. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, केल राहुल, कप्तान विराट कोहली इस मुकाबले में मात्र एक रन बनाकर आउट हुए. वहीं इसके बाद क्रीज पर आए दिनेश कार्तिक भी 6 रन बनाकर आउट हुए. वहीं इस मैच में एक ऐसा संयोज बना है जिसके कारण लगा रहा है कि भारत कहीं यह मुकाबला हार न जाए. लेकिन करोड़ो भारतीय फैंस दुआ कर रहे है कि भारत इस मुकाबलो को जीत ले.

भारत और पाकिस्तान साल 2017 की चैपियन ट्राफी में जब एक दूसरे के आमने सामने आए थे उस मैच में भी कप्तान कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा दहाई का आकड़ा पार नहीं कर पाए थे. पाकिस्तान के खिलाफ उस मुकाबले में रोहित शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे जबकि कप्तान कोहली मात्र 5 रन बना पाए थे. वहीं विश्व कप के 12वें संस्करण के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा और कोहली दोनों ही दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर पाए.

 

हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ उस मुकाबले में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए युवराज सिंह ने 22 रन बनाए थे और हार्दिक पांड्या ने 76 रनों की पारी खेली थी.

वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में खबर लिखे जाने तक क्रीज पर बाए हाथ के बल्लेबाज पंत और हार्दिक पांड्या खेल रहे है. भारत इस मुकाबले को जीत लेता है तो वो फाइनल में पहुंच जाएगा. वहीं आज के मुकाबले में पंत को अपने आप को साबित करने का सबसे बेहतर मौका है.

World Cup 2019: विश्व कप टीम में खराब प्रदर्शन के कारण इस टीम के कोच पर गिरी गाज, समय से पहले हुई छुट्टी

World Cup 2019: नए विवाद में फंसे मोहम्मद शमी, महिला ने चैट का स्करीन शॉट शेयर कर लगाया बड़ा आरोप

First published: 10 July 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी