Home » खेल » Yuvraj Singh, Hazel Keech wedding reception place in Delhi on December 7
 

युवी का ग्रैंड रिसेप्शन आज, शाहरुख़-सलमान समेत पीएम मोदी करेंगे शिरकत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST

क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच की शादी हो चुकी है. बुधवार को दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन भी होने वाला है. रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े बॉलीवुड स्टार्स के अलावा पीएम मोदी और सचिन तेंदुलकर के भी पहुंचने की संभावना है. 

नीता अंबानी, सोहा अली खान, नेहा धूपिया, सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, अंगद बेदी, नवजोत सिंह सिद्धू भी रिसेप्शन में पहुंचेंगे. आपको बता दें कि 30 नवंबर को चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में शादी की.

2 दिसंबर को गोवा में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की. सोमवार को पोस्ट वेडिंग संगीत हुआ था. 2 दिसंबर को गोवा के बीच पर हुई शादी के बाद युवी ने शनिवार को हेजल संग एक सेल्फी शेयर की. सेल्फी में दोनों बहुत दिलचस्प एक्सप्रेशन दे रहे हैं. युवराज ने इंस्टाग्राम पर इसका कैप्शन दिया है, "सेरेमनी 2 अब खत्म हुआ. अब आराम करने का समय है."

गोवा में हुई शादी में रोहित शर्मा अपनी पत्नी रीतिका, विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ मौजूद थे. शादी पर विराट अनुष्का के पंजाबी गाने पर डांस के वीडियो ने धूम मचा रखी है. देखना ये होगा कि अब कौन सा तड़का लगता है.

First published: 7 December 2016, 3:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी