Home » खेल » Yuvraj Singh's sister-in-law files domestic violence case against family, Ex-contestant of BiggBoss 10 Akanksha Singh
 

मां-भाई समेत युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 October 2017, 18:47 IST
युवराज सिंह की फाइल फोटो

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी लेकिन फिलहाल बाहर चल रहे युवराज सिंह के सामने एक नई मुश्किल आ खड़ी हुई है. ताजा परेशानी की वजह युवराज सिंह पर परिवार समेत घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज होना है.

जानकारी के मुताबिक युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर सिंह की पत्नी ने पति, सास और युवराज पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर किया है. इसकी पहली सुनवाई 21 अक्टूबर को है. मामले के मीडिया में आने के बाद से युवराज सिंह की ओर से अभी तक कोई सफाई नहीं आई है.

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक युवराज सिंह की बहू आकांक्षा सिंह की वकील स्वाति सिंह ने आरोपों की पुष्टि की है. आकांक्षा का आरोप है कि उनके पति जोरावर सिंह और सास आकांक्षा को टॉर्चर करते थे. आकांक्षा की आरोप के जद में युवराज तब आ गए, जब रिपोर्ट में यह लिखा गया कि युवराज अपने घर में किसी महिला पर होने वाले अत्याचारों को मूकदर्शक बनकर देखा करते थे.

इससे पहले युवराज की मां ने आकांक्षा पर केस दर्ज किया था. युवराज की मां शबनम सिंह ने आकांक्षा के खिलाफ गहनों की रिकवरी के लिए मुकदमा दर्ज कराया था. इस मुकदमे के दर्ज होने के बाद आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस फाइल किया है.

आकांक्षा बिग बॉस के पिछले सीजन 10 की प्रतियोगी हैं. आकांक्षा शर्मा और जोरावर की शादी 1 मार्च, 2014 को हुई थी. लेकिन 4 महीने के अंदर ही आकांक्षा अपनी शादी से इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया था.

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब आकांक्षा ने युवराज के परिवार को लपेटे में लिया हो. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए थे और युवराज सिंह पर कई आरोप लगाए थे. आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में तो यहां तक कहा था कि उन्होंने युवराज को गांजा पीते हुए भी देखा है.

First published: 18 October 2017, 18:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी