Home » राज्य » 13 people killed after a buss fell into gorge in almora uttrakhand,Rescue operation is underway.
 

अल्मोड़ा में बस गहरी खाई में गिरी, 13 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 14:02 IST

उत्तराखंड में एक भयानक सड़क हादसे की खबर आ रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक ये सड़क हादसा कुमांऊ मंडल के अल्मोड़ा जिले में हुआ है. इस हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत की खबर है. मंगलवार के अल्मोड़ा- रामनगर रोड में बस संतुलन खोकर खाई में गिर गई.

जानकारी के मुताबिक इस बस में 24 लोग सवार थे. कई लोगों को इस भयंकर हादसे में चोटे भी आई हैं. इनमें से कई लोगों की हालत गंभीर है. हादसे की खबर मिलते ही मौके पर एनडीआरएफ और स्थानीय राहत दल पहुंच गया. स्थानीय लोगों की मदद से इनका रेस्कयू किया गया.

ये सड़क हादसा अल्मोड़ा जिल में टोटम के घटनास्‍थल पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये बस देघाट से रामनगर आ रही थी. टोटम रामनगर से 60 किलोमीटर दूर है. इस वजह से प्रशासन और एनडीआरएफ को यहां पहुंचने में थोड़ा वक्त लगा. 

घटना की जानकारी के बाद अल्मोड़ा के डीएम ईवा आशीष श्रीवास्तव और एसएसपी पी रेणुका देवी भी घटना स्थल को रवाना हो गए हैं. GMOU की ये बस सल्ट से रामनगर जा रही थी. घायलों को रामनगर सिविल अस्पताल भेजा गया है.

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अल्मोड़ा में भतरोजखान रामनगर मोटर मार्ग पर कालीधार-मुहाना के समीप हुई बस दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,  "अल्मोड़ा के कालीधार-मुहाना में हुई सड़क दुर्घटना से व्यथित हूं. हादसे में मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. घायलों के उचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं."

First published: 13 March 2018, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी