Home » राज्य » 4 Year Old girl Sexually Assaulted In Bengaluru School, Police Suspect Guards.
 

देश में बच्चे नहीं है महफूज, अब बेंगलुरु के स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ गार्ड ने किया रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2017, 12:42 IST

गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न की रायन इंटरनेशनल स्कूल में हत्या और दिल्ली में पांच साल की मासूम से स्कूल में रेप के बाद बेंगलुरु में एक चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत की खबर है. 

न्यूज़ चैनल एनडीटीवी के मुताबिक, बेंगलुरु के एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है. मंगलवार को स्कूल के सिक्युरिटी गार्ड ने स्कूल परिसर में ही बच्ची से दुष्कर्म किया. बच्ची दोपहर को जब अपने घर लौटी तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की और इसके बाद उसे उल्टियां होने लगी.

बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर उसके माता-पिता उसे फौरन पास के एक क्लीनिक पर ले गए, जहां से बाद में उसे एमएसआर रमैया अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उसके साथ रेप किए जाने की बात की पुष्टि की. इसके तुरंत बाद बच्ची के माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई.  पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के बताया कि. आरोपी गार्ड ने अपराध कबूल कर लिया है. रेप पीड़ित बच्ची के पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद आरोपी गार्ड की शिनाख्त कराई जाएगी. बेंगलुरु के डीसीपी (नॉर्थ) के मुताबिक, स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया है, लेकिन इसके बावजूद गार्ड ने ये घिनोनी हरकत की.

First published: 13 September 2017, 12:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी