Home » राज्य » 65 years old Woman reaches Dhanbad from Delhi to meet her 70 years old lover
 

65 की उम्र में प्यार का इकरार, प्रेमी से मिलने दिल्ली से धनबाद पहुंची प्रेमिका

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 10:08 IST

कहते हैं प्यार ना कभी बूढ़ा होता है और ना ही पुराना. प्यार किसी भी उम्र में हो जाता है. दुनिया भर से ऐसी तमाम कहानियां सामने आती हैं. ऐसी ही एक कहानी 65 साल की एक महिला की. जो अपने 70 साल के प्रेमी से मिलने धनबाद पहुंच गई. उसने अपने प्रेमी के लिए अपना परिवार छोड़ दिया. लेकिन प्रेमी ने उसे धोखा दे दिया.

ये महिला रविवार सुबह धनबाद थाने में पहुंची. इस महिला ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह दिल्ली से धनबाद आई थी. उसका प्रेमी उसे धनबाद रेलवे स्टेशन लेने आया था. जहां दोनों स्टेशन के रिटायरिंग रूम में पति-पत्नी के रूप में रहे. प्रेमी ने उसके साथ संबंध भी बनाए, लेकिन सुबह में जब वह जगी तो प्रेमी रिटायरिंग रूम में नहीं था.

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके प्रेमी ने उसे बताया था कि वह सरायढेला में औषधि संस्था चलाता है. धनबाद थाने की पुलिस ने उसे बताया कि मामला रेल थाने का है. इसलिए उसे रेल थाने में शिकायत करने की सलाह दी गई. इसके बाद मायूस होकर प्रेमिका थाने से लौट गई. रेल थाने के मुताबिक उन्हें ऐसे किसी मामले की शिकायत नहीं मिली है.

दुल्हन की तरह सजधज कर पहुंची थी 65 साल की प्रेमिका

थाने में शिकायत के दौरान पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने बेटे को बताया था कि वह कानपुर स्थित अपने मायके जा रही है. लेकिन 65 साल की इस प्रेमिका को उसके प्रेमी ने फोन करके धनबाद बुलाया था. महिला ने अपने प्रेमी से मिलने के लिए दोनों हाथों में दुल्हन की तरह मेहंदी रचाई थी.

वह बिल्कुल दुल्हन की तरह सजधज कर अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी. जब वह अपने प्रेमी से मिली तो उसके साथ रहने की जिद करने लगी, लेकिन प्रेमी इस बात के लिए राजी नहीं हुआ. उसने महिला को बताया कि वह अपने बेटों को समझाने के बाद उसे अपने घर ले जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुुआ. वो धोखा देकर फरार हो गया.

 

दिल्ली में हुई थी जान-पहचान

65 साल की इस महिला ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी औषधि संस्था से जुड़ा है. इसी सिलसिले में वह कई बार दिल्ली आता था. दिल्ली में वह उसी के घर पर रुकता था. वर्षों पहले उसके पति की मौत हो चुकी थी. प्रेमी भी विधुर है और तीन बेटों का बाप है. कई बार मिलने-जुलने के बाद दोनों ने छह महीने पहले एर मंदिर में शादी भी कर ली.

पीड़ित महिला के पास अपने प्रेमी का मोबाइल नंबर और फोटो भी है. लेकिन स्टेशन से भागने के बाद उसके प्रेमी ने अपना मोबाइल बंद कर लिया. अपने प्रेमी से मिले इस दुख को महिला सहन नहीं कर पा रही थी. वो बार-बार कह रही थी कि वो उसे नहीं छोड़ेगी.

ये भी पढ़ें- नेशनल आर्काइव ने जारी की द्वितीय विश्वयुद्ध कवर करने वाले इस पत्रकार की तस्वीरें

First published: 23 April 2018, 10:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी