Home » राज्य » a man receives electricity bill of rupees 38 billion in one month in jharkhand.
 

इस शख़्स का एक महीने का बिजली बिल देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2017, 15:02 IST

झारखंड में जब एक शख्स ने अपने महीने का  बिजली का बिल देखा तो उसके होश उड़ गए. कुछ समय तक उसके समझ में नहीं आया कि वो क्या करे. दरअसल झारखंड के जमशेदपुर में रहने वाले बीआर गुहा का महीने का बिल 38 अरब रुपये आया है.  

बीआर गुहा द्वारा जब ये रकम जमा नहीं करवाई गई तो बिजली विभाग ने इनका कनेक्शन ही काट दिया. परेशान गुहा दिन-रात अपने बिल में सुधार करवाने के लिए दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं, पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

न्यूज़ एजेंसी ANI को गुहा ने बताया कि, उनके घर में मात्र 3 कमरे हैं, जिसमें 3 पंखे, 3 ट्यूबलाइट और एक टीवी मौजूद है. फिर भी इतना बिल कैसे आ सकता है? 

वहीं गुहा की बेटी ने एएनआई को बताया कि, मेरी मां को शुगर की बीमारी है और पिता को ब्लड प्रेशर की बीमारी है. हम एक दम से चौंक गए थे, लेकिन बाद में पड़ोसियों ने इसमें दखल दिया. जिसके बाद हमने बिजली विभाग के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

बिजली विभाग की लापरवाही गुहा पर भारी पड़ रही है. अधिकारियों को इसकी जानकारी देेने के बाबजूद अभी तक बिल में सुधार नहीं हो पाया है. वहीं, अधिकारियों का कहना है कि अगर बिजली बिल में गड़बड़ी हुई है तो सुधार किया जाएगा. 

First published: 14 August 2017, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी