Home » राज्य » Aam Aadmi Party's former Punjab convener Gurpreet Singh Ghuggi announces his resignation from primary membership of the party.
 

पंजाब में AAP को बड़ा झटका, मशहूर कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी ने पार्टी छोड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2017, 17:03 IST

पंजाब में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पंजाब में विधानसभा चुनाव में हार के बाद वहां पार्टी के अंदर घमासान मचा हुआ है. पंजाब के मशहूर कॉमेडियन गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने आम आदमी पार्टी भी छोड़ दी है.

गुरप्रीत घुग्गी ने इस्तीफा देने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मेरा भगवंत मान या किसी अन्य व्यक्ति से कोई विरोध नहीं है. भगवंत मान के साथ मैं काफी काम कर चुका हूं. भगवंत मान को पंजाब की कमान सौंपे जाने से मुझको नाराजगी नहीं है. बता दें कि पंजाब चुनाव में हार के बाद आप ने घुग्गी को हटा भगवंत मान को पंजाब की कमान सौंपी थी.

घुग्गी ने कहा कि मैं भारी मन के साथ पार्टी की प्राइमरी मेंबरशिप से इस्तीफा देता हूं. पंजाब के लिए कभी भी खड़ा होना पड़ेगा तो काम करता रहूंगा. लेकिन अब आम आदमी पार्टी के साथ काम करना मुमकिन नहीं है.

घुग्गी बोले कि मैं विधानसभा चुनाव प्रचार से ही ये आवाज उठा रहा था कि दिल्ली से आये ऑब्जर्वर गलत काम कर रहे हैं. मेरा ये आवाज उठाना ही मुझे पद से हटाने की बड़ी वजह बनी.

घुग्गी ने कहा कि मैं विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान स्टार प्रचारक के तौर पर काम करना चाहता था, लेकिन फिर भी पार्टी ने मुझे कन्वीनर बना दिया. इसकी वजह से मैं पार्टी के प्रचार की बजाय अन्य कामों में काफी व्यस्त हो गया था. मैं संजय सिंह और अन्य दिल्ली के नेताओं से गुजारिश करता रहा कि सुच्चा सिंह छोटेपुर को हमें मना लेना चाहिए, पर पार्टी ने मेरी बात नहीं सुनी.

First published: 10 May 2017, 17:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी