Home » राज्य » Aap Mla Amarjit Singh Sandoa beaten by illegal mining mafia in Ropar Punjab
 

पंजाबः खनन माफियाओं ने AAP विधायक को सरेआम पीटा, पगड़ी भी उछाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 8:28 IST

किसी राज्य या किसी एक जिले में नहीं बल्कि पूरे देश में खनन माफिया इन दिनों बेखौफ हैं. यहां तक कि उनके आगे कोई भी आ जाए उसे बख्शा नहीं जाता. हाल ही में बिहार में एक पत्रकार को ट्रक से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया तो वहीं दूसरा मामला अब पंजाब से सामने आया है.

दरअसस, ऐसी ही दबंगई का मामला पंजाब के रोपड़ शहर से सामने आया है जहां पर खनन माफियाओं के गुंडों ने आम आदमी पार्टी के एक विधायक पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं खनन माफियाओं के गुंडे इतने बेखौफ थे कि विधायक की पगड़ी भी हवा में उछाल दी.

आपको बता दें, गुरुवार को पंजाब में रोपड़ से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर जिले के नूरपुर बेदी के पास खनन माफियाओं के गुंडों ने हमला कर दिया. इस बाबत पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता और आप के वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैरा ने आरोप लगाते हुए कहा, "संदोआ पर खनन माफियाओं के गुंडों ने सुखपाल सिंह पर हमला किया है."

ये भी पढ़ेंः IRCTC: रेलवे ने टिकट बुकिंग में किए बड़े बदलाव, यात्रा करने से पहले जानें ये बातें

इस हमले को लेकर उन्होंने कहा है कि विधायक अमरजीत को चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सुखपाल सिंह ने बताया हमले के दौरान आप विधायक की पगड़ी तक उछाल दी गई और उनके दो सुरक्षाकर्मियों से भी धक्का-मुक्की की गई.

वहीं, सुखपाल सिंह ने दिल्ली से चंडीगढ़ लौटते वक्त कहा, "अगर निर्वाचित प्रतिनिधियों की यह हालत है जिन्हें सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है, तो आप आम नागरिकों के बारे में कल्पना कीजिए." हालांकि बाद में रोपड़ के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां पर विधायक के साथ हाथापाई की घटना घटी.

First published: 22 June 2018, 8:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी