Home » राज्य » Actor Kollam Thulasi says, Women coming to Sabarimala temple should be ripped in half. One half sent to Delhi and half CM office
 

केरल अभिनेता का बयान, सबरीमाला मंदिर में आने वाली महिलाओं के दो टुकड़े कर दिए जाने चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2018, 15:33 IST
(file photo )

सुप्रीम कोर्ट ने केरल के सबरीमाला मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं के प्रवेश की इजाजत दे दी है. मंगिर में महिलाओंं के प्रवेश को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है. लोग सड़क पर उतरकर विरोध कर रहे हैं. वहीं राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है. इस फैसले को लेकर दक्षिण भारतीय अभिनेता कोल्लम तुलसी ने एक विवादित बयान दिया है. तुलसी ने कहा है कि सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली महिलाओं के दो टुकड़े कर देने चाहिए. एक हिस्सा राज्य सरकार और दूसरा दिल्ली भेज देना चाहिए.

एएनआई की खबर के मुताबिक, कोल्लम तुलासी ने कहा है कि सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली महिलाओं के दो टुकड़े कर देना चाहिए.  एक हिस्सा दिल्ली भेज देना चाहिए, और दूसरा हिस्सा तिरुअनंतपुरम स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय पर फेंक देना चाहिए.

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने पिछले महीने केरल के सबरीमला मंदिर में महिला के प्रवेश पर लगी रोक को हटा दिया था. सुप्रीम कोर्ट ने सभी उम्र की महिलाओं को मंदिर में प्रवेश की अनुमति दे दी. सुप्रीम कोर्ट ने मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर प्रतिबंध की प्रथा को असंवैधानिक करार दिया था. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सभी उम्र की महिलाओं के लिए मंदिर के दरवाजे खोल दिए गए हैं. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का विरोध शुरू हो गया है.

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दाखिल की गई है. जिस पर सुप्रीम कोर्ट 16 अक्टूबर के बाद सुनवाई करेगा. याचिका में कहा गया है कि सबरीमला मंदिर में सभी उम्र की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने वाला 28 सितंबर का फैसला अगर विकृत नहीं भी है तो वह तर्कहीन और समर्थन से परे है.

ये भी पढ़ें- सबरीमाला मंदिर पर SC के फैसले के खिलाफ हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, महिलाओं की एंट्री का कर रहे विरोध

First published: 12 October 2018, 15:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी