Home » राज्य » ahmedabad suicide case: Wife suicide note found, mentions being harassed by the spirit wanted to marry her husband Krunal
 

अहमदाबाद सुसाइड केस: प्रेतात्‍मा ने ली 3 लोगों की जान, खौफनाक सच्चाई ने लोगों के रोंगटे खड़े किए

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 17:18 IST

गुजरात के अहमदाबाद में दिल्ली के बुराड़ी जैसी घटना सामने आई है. जहां एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली. घटना अहमदाबाद के नारोडा की है. पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिले हैं. जो इन आत्महत्याओं के पीछे काला-जादू, प्रेतात्‍माओं की ओर इशारा करती हैं. पुलिस को शक है कि परिवार को किसी प्रेत-आत्माों का डर था. हालांकि पुलिस घटना के अन्य पहलुओं को लेकर भी जांच कर रही है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, अहमबाद के नरोडा में व्‍यापारी कुणाल त्रिवेदी (50), उनकी पत्‍नी कविता और बेटी शिरीन (16) घर में मृत मिले थे. व्‍यापारी फांसी के फंदे से लटकता मिला, जबकि पत्‍नी और बेटी दूसरे कमरे में मृत मिले. व्यापारी के संबंधियों ने तीनों की मौत की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके से दो सुसाइड नोट मिले हैं. जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि परिवार किसी प्रेत-आत्माओं से डरा हुआ था.

पुलिस को व्यापारी की बुजुर्ग मां बेहोश मिली. माना जा रहा है कि किसी ने त्रिवेदी की मां को नींद की दवा दी है. दवा का आसर होने के कारण मां अचेत हो गई. इसके अलावा पुलिस को त्रिवेदी के घर से भी कई ऐसी दवाएं में मिली हैं, जिससे पता चलता है कि परिवार किसी बहुत बड़ी परेशानी को लेकर टेंशन में था.

घटनास्थल की जांच के दौरान सबसे पहले पुलिस को कुणाल का तीन पन्नों का सुसाइड नोट मिला. जिसमें किसी प्रेत-आत्माओं की बात कही गई है. नोट में उसने बुरी आत्माओं के कारण शराब पीने का मजबूर होने की बात कही है. इसके बाद दूसरा सुसाइड नोट कुणाल की पत्नी का मिला, जिसमें भी किसी प्रेत-आत्मा की बात कही गई है. महिला ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि कोई आत्मा उनका पीछा करती है. वह उसके पति त्रिवेदी से शादी करना चाहती थी लेकिन किसी कारण से शादी नहीं होने के चलते उसने आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है कि कुणाल और उसकी पत्नी कथित तौर पर 8 सितंबर से ही आत्महत्या करने का प्रयास कर रहे थे. उन्होंने ये कदम उठाने से पहले अपना कीमती सामान अपने एक रिश्‍तेदार के पास भेज दी थी.

ये भी पढ़ें-  बुराड़ी कांड में सबस बड़ा खुलासा: भाटिया परिवार ने 6 दिन की थी फंदे पर लटकने की प्रैक्टिस

First published: 14 September 2018, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी