Home » राज्य » AIADMK cadre seen eating biryani and consuming liquor when they were on one day strike
 

भूख हड़ताल के दौरान बिरयानी के साथ शराब पीते दिखे AIADMK कार्यकर्ता, फोटो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 16:36 IST

भूख हड़ताल पर बैठे तमिलनाडु सत्ताधारी पार्टी AIADMK के कार्यकर्ताओं का एक फोटो वायरल हो रहा है. इस फोटो में AIADMK कार्यकर्ता बिरयानी खाते और शराब पीते नजर आ रहे हैं. दरअसल, AIADMK के कार्यकर्ता कावेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल कर रहे हैं.

इससे पहले मंगलवार को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनिसामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में एआईएडीएमके ने भूख हड़ताल की शुरुआत की थी. पार्टी की मांग है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन किया जाए. इन्ही मांगों को लेकर भूख हड़ताल की जा रही है. लेकिन भूख हड़ताल के दौरान बिरयानी खाने और शराब पीने को लेकर उनकी आलोचना होना लाजिमी है.

वहीं कुछ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ये लोग टौमेटो राइस खा रहे हैं. इन लोगों ने मंगलवार को सुबह 8 से शाम 5 बजे तक भूख हड़ताल का ऐलान किया था. भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की जो तस्वीरें सामने आई हैं. उसे देख हर कोई हैरान है. ये तस्वीरें वेल्लोर की हैं. जिनमें AIADMK के कार्यकर्ता कथित रूप से बिरयानी खाते नजर आ रहे हैं. वहीं कोयंबटूर और सलेम में पार्टी के कई कार्यकर्ता और नेता शराब पीते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इससे एआईडीएमके के हाशिये पर चल रहे नेता टी. टी. वी. दिनाकरन के नेतृत्व वाली अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को तिरुचिरापल्ली हवाईअड्डे पर प्रदर्शन किया. उन्होंने कावेरी प्रबंधन बोर्ड को जल्द गठित करने के लिए विपक्ष की राज्यव्यापी हड़ताल का समर्थन किया. पुलिस ने बताया कि कुछ किसानों समेत एएमएमके कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए हवाईअड्डे को बंधक बनाना बताया. बाद में प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया.

बता दें कि AIADMK ने के एक दिन के अनशन के अलावा मंगलवार को कई मजदूर संगठनों ने ने भी तमिलनाडु बंद बुलाया था. इस बंद के चलते राज्यभर में करीब 21 लाख दुकानें बंद रही थीं. वहीं तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने इस मुद्दे पर 5 अप्रैल को तमिलनाडु बंद का ऐलान किया है.

First published: 4 April 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी