Home » राज्य » Andhra Pradesh: TDP leader Buddha Venkanna says Youths are watching YSRCP Mla roja blue films
 

टीडीपी नेता ने महिला विधायक को बताया 'ब्लू फिल्म' एक्ट्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 14:08 IST

तेलगु देशम पार्टी के एमएलसी बुद्धा वेनकन्ना ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की एक महिला विधायक रोजा पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. वेनकन्ना ने आरोप लगाते हुए कहा कि रोजा ने ब्लू फिल्मों काम किया है, जिससे तेगलु भाषियों की भावनाओं को ठेस पहुंची है. आज युवा उन्हीं की अश्लील फिल्में देखकर बर्बाद हो रहे हैं. यही नहीं, उन्होंने दावा किया कि रोजा प्रेस कॉन्फ्रेंसों के पहले शराब पीती थीं. बता दें रोजा विधायक के साथ एक्ट्रेस भी हैं.

ये भी पढ़ें-र्नाटक चुनाव में इलेक्शन कमीशन की सख्ती: करोड़ों की नकदी और शराब जब्त

टीडीपी नेता की इस विवादित टिप्पणी से एक दिन पहले सीएम नाडयू ने राज्य में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भाषण दिया था. वेनकन्ना ने ये बातें सोमवार को पत्रकारों से कहीं. उनके अनुसार, रोजा को किसी चीज की शर्म नहीं है. उनकी इस हरकत से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं. ऐसे में हम सभी विधायकों, पार्षदों और मंत्रियों से लेकर मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू तक का अपमान हुआ है.

उन्होने कहा कि कि युवा आपके जबदस्त शो और ब्लू फिल्में देख रहे हैं और ये इससे इंटरनेट पर गंदगी फैल रही है. ब्लू फिल्मों में काम कर आपने तेगलुभाषियों की भावनाएं आहत की हैं. क्या आप इस बारे में बात करेंगी? क्या आपमें अभी भी शर्म है? आगे उन्होंने यह मांग की कि रोजा अपना ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराएं, ताकि सच्चाई सबसे सामने आए. वहीं, वाईएसआर कांग्रेस ने टीडीपी नेता की ओर से किए गए इस बयान को भद्दा करार दिया है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि ये बयान टीडीपी नेताओं की महिलाओं के प्रति सोच को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें-हाईकोर्ट के जज ने 16 घंटे में निपटाए 135 मामले, सिर्फ 20 मिनट का ब्रेक लेकर रचा इतिहास

पार्टी प्रवक्ता एन पद्मजा ने सोमवार को इस बारे में पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा, आरके रोजा ने दाचेपल्ली और कुछ अन्य मामले में आवाज उठाई थी. यही वजह है कि उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं. यह टीडीपी के असहिष्णुता को दर्शाता है. साथ ही इससे यह भी पता लगता है कि वे महिलाओं की कितनी इज्जत करते हैं. पद्मजा के मुताबिक, टीडीपी नेताओं ने असल मुद्दा भटकाने के लिए रोजा पर निजी हमले किए हैं.

First published: 8 May 2018, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी