Home » राज्य » Andhra Pradesh: TDP MLA Kidari Sarveswara Rao and former MLA Siveri Soma shot dead by Naxals attack
 

आंध्र प्रदेश: नक्सलियों ने विधायक समेत TDP के दो नेताओं पर किया हमला, मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 14:57 IST
(ANI twitter)

आंध्र प्रदेश के व‍िशाखापट़टनम जिले के नक्सलियों ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के दो नेताओं पर हमला कर दिया. इस हमले में टीडीपी के दोनों नेताओं की मौत हो गई है. नक्सलियों ने  डुंब्रीगुडा मंडल में दोनों नेताओं पर हमला किया है. नक्सली हमले में दोनों नेताओं की मौके पर ही मौत होने की खबर है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. 

मीडिया खबरों के मुताबिक, नक्सलियों ने अराकू घाटी में टीडीपी टीडीपी विधायक क‍िदार सर्वेश्‍वर राव और पूर्व व‍िधायक एमएलए श्रीवेरी सोमा पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि इस नक्सली हमले में टीडीपी विधायक क‍िदार सर्वेश्‍वर राव पर्सनल असिस्टेंट की भी मौत हो गई. नक्सली हमले में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 60 ज्यादा की संख्या में नक्सलियों ने इस हमले को अंजाम दिया है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, विशाखापत्तनम के एसपी राहुल देव ने बताया कि पहले ही नक्सली हमले को लेकर राजनेताओं को बता दिया गया था. लेकिन सर्वेस्वरा राव और सिवेरी सोमा इसको नजरअंदाज कर दिया. पुलिस के पास दोनों नेताओं के डुंब्रीगुडा पहुंचने की कोई सूचना नहीं थी.  

आपको बता दें कि विधायक क‍िदार सर्वेश्‍वर राव ने वाईएसआर कांग्रेस से नाता तोड़ टीडीपा दामन थामा था. वह चंद्रबाबू नायडू सरकार में मंत्रीपद की उम्मीद लगा रहे थे. राव के मंत्री बनने की चर्चा तेज थी, लेकिन उससे पहले ही वह नक्सली हमले का शिकार हो गए.

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 6 जवान शहीद

First published: 23 September 2018, 14:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी