Home » राज्य » Assam: Woman stripped and sexually assaulted with chilli powder by crowd, police arrested 19 people
 

शर्मनाक: भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र कर बेहरमी से पीटा, प्राइवेट पार्ट में भरा मिर्च पाउडर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 13:56 IST
(प्रतीकात्मक फोटो )

असम में के करीमगंज जिले से समाज को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर भर दिया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में हमला कर रही भीड़ में महिलाएं भी शामिल दिखाई दे रही हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना में शामिल 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

मीडिया खबरों के अनुसार, असम के करीमगंज जिले में अवैध शराब बेचने के आरोप में एक महिला पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. आक्रोशित भीड़ ने सारी सीमाएं लांघते हुए पीड़ित महिला के निजी अंग में मिर्ची पाउडर भर दिया. किसी ने इस घटना वीडियो बना लिया. उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. वीडियो में हमलावरों में महिलाएं भी दिखाई दे रही हैं.

पुलिस का कहना है कि हमले का एक वीडियो वायरल होने के बाद घटना प्रकाश में आई थी. जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया है.पुलिस अधीक्षक गौरव उपाध्याय ने बताया कि यह घटना 10 दिसंबर की है. वीडियो असम-मिजोरम सीमा के नजदीक नागरा सीमा चौकी के एक आदिवासी इलाके का है. वीडियो सामने आने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़िता की तरफ से पुलिस को शिकायत नहीं मिली है. वीडियो देखने के बाद करीमगंज के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में एक मामला दर्ज किया गया.

मामला दर्ज करने के बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया. मामले की जांच शुरू कर दी. पीड़ित महिला का कहना है कि हमलावर भीड़ सुबह के समय घर का दरवाजा तोड़कर घुसे थे. पीड़िता के कपड़े उतार दिए गए. उसको बुरी तरह पीटा. पीड़िता का कहना है कि वो विधवा है और अपने ससुराल में रहती है.

पुलिस का कहना है कि गांव वालों का कहना है कि पीड़ित महिला अवैध शराब बेचती है. समाज विरोधी गतिविधियों में भी शामिल रहती है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही मामले पर कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने की मिली सजा, प्रेग्नेंट पत्नी और पति के साथ हुई रूह कंपा देने वाली वारदात

First published: 23 September 2018, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी