Home » राज्य » Bengaluru: Three friends were allegedly clicking selfie on railway track, met with train accident
 

रेलवे ट्रैक पर तीन युवकों ने ली जिंदगी की आखिरी सेल्फी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2017, 18:31 IST

युवाओं में अभी भी सेल्फी का क्रेज खत्म नहीं हो रहा है. ताजा घटना बेंगलुरु की है जहां एक रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेना तीन दोस्तों की जिंदगी पर भारी पड़ गया और ट्रेन ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया.

पुलिस के मुताबिक यह घटना हेजजला और बिदादी स्टेशन के बीच मंगलवार सुबह 8:30 बजे की है. जनरल रेलवे पुलिस अधीक्षक एन चैत्र ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, "मैसुरु से बेंगलुरु जा रही गोलगुम्बज एक्सप्रेस ने युवकों को रौंद दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा है कि यह तीनों सेल्फी ले रहे थे. हम मामले की जांच कर रहे हैं."

ट्रेन की टक्कर के कारण युवकों के शव क्षत-विक्षत हालत में ट्रैक पर काफी दूरी तक फैल गए. चैत्र ने कहा, "मरने वाले इन लोगों की दो बाइक मैसूर रोड से लगे ट्रैक के पास खड़ी मिली हैं जहां पास में ही वांडरेला मनोरंजन पार्क है. साथ ही दो बैकपैक भी मिले हैं."

मरने वालों की शिनाख्त प्रभु आंनद (18), रोहित (16) और प्रतीक रायकर (20) के रूप में हुई है. यह जयनगर के नेशनल कॉलेज के छात्र बताए जा रहे हैं.

पुलिस निरीक्षक वीएस शिव कुमार ने कहा, "यह तीनों एक 10 सदस्यीय समूह का हिस्सा थे जो ग्रुप शहर के वन्डरला घूमने गया था. यह तीनों दो बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे और पटरियों पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगे, तभी पीछे से आ रही ट्रेन ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया और करीब 500 मीटर तक घसीटते हुए अपने साथ ले गई."

इनके क्षत विक्षत शवों को कंगेरी के एक सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कुमार ने कहा, "मृतकों के परिजनों और उनके कॉलेज को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है और उनसे अस्पताल आकर शवों की पहचान करने को कहा गया है."

First published: 3 October 2017, 18:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी