Home » राज्य » bidisha bezbaruah's husband arrested in Gurgaon
 

ख़ुदकुशी करने वाली 'जग्गा जासूस' की एक्ट्रेस बिदिशा का पति गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2017, 11:32 IST

असमिया अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ के पति नीशीथ झा को बुधवार को एक अदालत ने एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया. अभिनेत्री बेजबरुआ ने इसी सप्ताह के शुरू में कथित तौर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी. झा को बिदिशा के पिता अश्विनी कुमार बेजबरुआ द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. अश्विनी ने झा पर विवाहेत्तर संबंध होने का भी आरोप लगाया.

बिदिशा का शव सोमवार की शाम गुरुग्राम के सेक्टर 43 के सुशांत अपार्टमेंट में लटकता हुआ पाया गया. सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) हरेंद्र सिंह ने कहा कि झा मुंबई काम पर गया हुआ था, जब बिदिशा ने यह कदम उठाया. पुलिस का मानना है कि इससे पहले दंपति में फोन पर बहस हुई थी. एसीपी सिंह के अनुसार, बिदिशा गुरुग्राम के सुशांत अपार्टमेंट में किराए के दो कमरों वाले फ्लैट में रविवार को गई थी.

पुलिस ने कहा कि नीशीथ ने एक प्रापर्टी डीलर से कहा था कि उसका बिदिशा से फोन पर संपर्क नहीं हो पा रहा है. इसके बाद प्रापर्टी डीलर ने कुछ पड़ोसियों की मदद से फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो बिदिशा का शव मिला. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है."

झा को भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत गिरफ्तार किया गया और इलाके के मजिस्ट्रेट के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया. बिदिशा, नीशीथ के साथ बीते सप्ताह गुरुग्राम शिफ्ट हुई थी और उद्योग विहार में एक पीआर एजेंसी ज्वाइन किया था. झा गुजरात के वडोदरा का निवासी है और एक निजी कंपनी में काम करता है.

दंपति ने बीते साल 28 अप्रैल को शादी की थी. बिदिशा के पिता का कहना है कि झा का विवाहेत्तर संबंध है. पुलिस ने कहा कि बिदिशा ने हालिया रिलीज हुई फिल्म जग्गा जासूस में एक नृत्य में भूमिका निभाई थी. वह असम टीवी उद्योग में मशहूर थीं, जहां उन्होंने कई सीरियल में काम किया था और पाश्र्वगायन किया था. पुलिस ने मंगलवार को बिदिशा का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके पिता को सौंप दिया.

First published: 20 July 2017, 11:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी