Home » राज्य » Bihar Police headquarters issues show cause notices to three IPS officers
 

मनु महाराज समेत तीन आईपीएस नीतीश के प्रोग्राम में खेल रहे थे वीडियो गेम, नोटिस जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 July 2017, 18:53 IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रोग्राम में मोबाइल पर वीडियो गेम खेलने वाले तीन आईपीएस अफसरों को नोटिस जारी किया गया है. तीनों अफसरों से कारण बताओ नोटिस में पूछा गया है कि वे सीएम के कार्यक्रम पर ध्यान देने की बजाय मोबाइल फोन पर वीडियो गेम क्यों खेल रहे थे. यह भी पता चला है कि अफसर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया की फोटो देख रहे थे. नोटिस में इसकी वजह भी पूछी गई है.

जिन तीन आईपीएश अफसरों को नोटिस जारी किया गया है, उनमें पटना के एसएसपी मनु महाराज, सिटी एसपी चंदन कुशवाहा और एसपी पंकज राज को मिली है. यह नोटिस पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी किया गया है. नोटिस के बाद एडीजी एके सिंघल ने कहा कि तीनों अधिकारी संवेदनशील और ज़िम्मेदार पदों पर हैं. उन्हें मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में अलर्ट रहना चाहिए था.

पटना के एसएसपी मनु महाराज तेज़ तर्रार आईपीएस अफसर माने जाते हैं. वीडियो गेम खेलने के मामले में नाम सामने आने के बाद उनकी साख़ पर नि:संदेह बट्टा लगा है. जब अफसर वीडियो गेम खेल रहे थे, तब नीतीश पुलिस अधिकारियों से शराबबंदी और नशामुक्ति अभियान को प्रभावी ढंग से लागू करने की बात कह रहे थे. इनमें एक अफसर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया की फोटो देख रहे थे जबकि दूसरे कैंडी क्रश गेम खेल रहे थे.

 

First published: 3 July 2017, 18:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी