Home » राज्य » BJP General Secretary of Chikmagalur, Anwar was killed by bike borne assailants in Gowri Kaluve
 

कर्नाटक में बीजेपी नेता की चाकू से गोदकर हत्या, हमलावारों का कोई पता नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2018, 12:14 IST

कर्नाटक के चिकमंगलूर में शुक्रवार को एक भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शुक्रवार की रात बाइक पर आए बदमाशों ने भाजपा के महासचिव मोहम्मद अनवर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

जिस वक्त उनकी हत्या की गई उस वक्त रात के 9.30 बज रहे थे. मोहम्मद अनवर उस वक्त एक कार्यक्रम से लौट रहे थे, इसी दौरान कुछ बाइक सवार अपराधियों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. हमले के बाद अनवर को चिकमंगलूर जिला अस्पताल में ले जाय गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड में आपसी दुश्मनी का मामला हो सकता है. पुलिस अभी हमलावरों के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं कर पायी है. आशंका इस बात की भी है कि अनवर पर दो से चार लोगों ने हमला किया. भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने आरोप लगाया है कि इस हत्या के पीछे स्थानीय कट्टरपंथियों का हाथ है.

बीजेपी नेताओं का कहना है कि अनवर को पहले से ही मारने धमकियां दी जा रही थी. अब बीजेपी ने चिकमंगलूर पुलिस से मांग की है कि हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

First published: 23 June 2018, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी