Home » राज्य » BJP MP Kirron Kher says rape victim should not boarded in auto rickshaw when she saw three men sitting in it, comments on chandigarh gangrap
 

भाजपा सांसद: रेप पीड़िता को मर्दों के साथ ऑटो में नहीं बैठना चाहिए था

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2017, 16:35 IST

भाजपा सांसद और अभिनेत्री किरण खेर ने बुधवार को चंडीगढ़ रेप मामले में विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि रेप पीड़िता को मर्दों के साथ ऑटो रिक्शा में नहीं बैठना चाहिए था.

जब उसने देखा कि उसके ऑटो में बैठने से पहले से ही उसमें तीन पुरुष बैठे हुए हैं तो उसे उनके साथ ऑटो में नहीं बैठना चाहिए था. किरण खेर के इस बयान के बाद कांग्रेस ने उन पर हमला बोेला है.

कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल ने किरण खेर के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, "मैं आश्चर्यचकित हूं कि वो इस तरह का बयान वह कैसे दे सकती हैं. वह इस गंभीर मामले को हल्के में ले रही हैं. उन्हें इसकी जगह ये बताना चाहिए था कि चंड़ीगढ़ को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने के लिए क्या करने जा रही है".

हालांकि खुद को विवादों में घिरता देखने के बाद उन्होंने इस मामले में सफाई दी. किरण खेर ने कहा," मैंने तो ये कहा था कि जमाना बहुत खराब है, लड़कियों को एहतियात बरतनी चाहिए. किसी लड़की के 100 नंबर पर कॉल करने के बाद क्या चंडीगढ़ पुलिस पीसीआर भेजती है! इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए."

इतना ही नहीं किरण खेर ने इस मामले पर राजनीति करने वालों को लताड़ भी लगाई. किरण ने कहा, "उन लोगों पर लानत है जिन्होंने इस मामले पर राजनीति करने की कोशिश है. आपके घर में भी बच्चियां हैं. आपको भी इस मामले में मेरी तरह ही ठोस बात करनी चाहिए ना कि घातक."

गौरतलब है कि इस महीने 17 नवंबर की रात मोहाली के पीजी में रहने वाली लड़की ने सेक्टर 37 में स्टेनॉग्राफर की क्लास लेने के बाद अपने पीजी जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया था. इसके बाद ऑटो ड्राइवर के साथ मिलकर दो अन्य लोगों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे इसके बाद सेक्टर 57 में फेंककर भाग गए. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

First published: 30 November 2017, 16:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी