Home » राज्य » Businessman commits suicide by jumping from the fifth floor of the hotel, people keep making videos
 

बिजनेसमैन ने होटल के पांचवी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, लोग बनाते रहे वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2019, 10:12 IST

 सूरत के 51 वर्षीय एक बिजनेसमैन ने बुधवार को वलसाड जिले के वापी शहर में होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. यह सब लोगों की मौजूदगी में हुआ और इस दौरान कई लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया. पुलिस ने कहा कि सूरत के महिधरपुरा की घीया गली में रहने वाले पीयूष पछीगर मंगलवार रात अपने परिवार को यह बताकर घर से निकले थे कि वह किसी काम से शहर जा रहे हैं.

बुधवार दोपहर को पीयूष वापी में नेहरू गली में होटल महाराजा की शीर्ष मंजिल पर होटल के साइनबोर्ड पर चढ़ गया. पीयूष आभूषण का व्यवसायी हैं. कुछ ही मिनटों के भीतर पीयूष बिल्डिंग से कूद गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के मौके पर पहुंचने और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से पहले ही उनकी आत्महत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया. होटल के रिकॉर्ड से पुलिस ने पाया कि वह मंगलवार रात होटल में ठहरा था. होटल के कर्मचारियों ने पीयूष के आधार कार्ड की प्रति भी पुलिस को सौंप दी.

शाम तक वापी पुलिस ने शव पीयूष के परिवार वालों को सौंप दिया. सब-इंस्पेक्टर आरजे गामित ने कहा, “हमने पीयूष की आत्महत्या की जांच शुरू कर दी है. हम उनके परिवार के सदस्यों के बयान लेंगे और उनके इस कदम के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश करेंगे.”

अलर्ट: IAF के 5 एयरबेस आतंकियों के निशाने पर, जैश ने दी बड़े फिदायिन हमले की धमकी

First published: 26 September 2019, 10:12 IST
 
अगली कहानी