Home » राज्य » Car collided in Tumkur Karnataka 12 people killed 4 seriously injured
 

कर्नाटक के तुमकुरु में दो कारों में भीषण भिड़ंत, 12 की दर्दनाक मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2020, 11:11 IST

Karnataka Road Accident: कर्नाटक (Karnataka) के तुमकुरु (Tumkur) में शुक्रवार (Friday) का दिन कुछ लोगों के मौत लेकर आया, यहां दो कारों के बीच हुई भीषण (Car collapse) भिड़ंत में 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार तड़के तुमकुरु के निकट कुनिगल में दो कार आपस में भिड़ गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक कार के परखच्चे उड़ गए.

हादसे में मारे गए लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक, 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, एक बच्चे की मौत अस्पताल में हो गई. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में 10 लोग तमिलनाडु और तीन बैंगलूरू के बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए सभी लोग तीर्थयात्री थे जोकि कर्नाटक में स्थित किसी धर्मस्थल जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं.

तुमकुरू के पुलिस अधीक्षक (SP) के वी कृष्णा ने का कहना है कि, '13 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना मध्यरात्रि के बाद हुई. एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और दूसरी कार उससे टकरा गई.' 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी कि पुलिस को शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

पहले किया मां का मर्डर फिर आइलैंड पर ब्वॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां बिताने चली गई युवती

सीरियल देख रही थी महिला, टीवी में हो गया ब्लास्ट... बाकी खौफनाक कहानी पुलिस ने खुद सुनाई

तमिलनाडु में बारिश से तबाही, दीवार ढहने से 15 लोगों की मौत

First published: 6 March 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी