Home » राज्य » car overturned in air in gujarat's morbi two passengers unhurt in this accident
 

VIDEO: डिवाइडर से टकराकर कार हो गई चकनाचूर, गाड़ी में सवार लोगों को नहीं आई एक खरोंच

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2018, 14:09 IST

बड़े सड़क हादसे में बहुत कम लोग बच पाते हैं, बचने वाले लोग अक्सर अपनी किस्मत को अच्छा बताते हैं. लेकिन कई बार लापरवाही की वजह से लोग अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि एक कार एक्सिडेंट का वीडियो है.

दरअसल, एक कार डिवाइडर से टकराई और फिर हवा में उलट पलट हो गई. इस वीडियो में देखकर लगता है कि कार सवार लोगों को गंभीर चोटें आई होंगी. लेकिन इस हादसे के बाद जो हुआ वो बेहद चौंकाने वाला है. दरअसल, कार में दो लोग सवार थे, दोनों ही लोगों की किस्मत इतनी अच्छी थी कि दोनों को एक खरोंच तक नहीं आई.

 

बता दें कि ये हादसा गुजरात के मोरबी में रविवार 4 मार्च को हुआ. ये वीडियो न्यूज एंजेसी ANI ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. ANI द्वारा पोस्ट किया गया ये वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज है. जो कि घटनास्थल के करीब पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है.

ये भी पढ़ेंः जुड़वा बच्चों की मां बनी सनी लियोनी, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. क्योंकि ये कार हादसा इतना खतरनाक था कि लोग देखकर सहम जाएं लेकिन कार में अंदर बैठे लोगों को एक खरोंच नहीं आईं. इस बात से हर कोई हैरान है कि इस तरह के हादसे में दोनों व्यक्ति सही सलामत हैं.

देखें वीडियो

First published: 5 March 2018, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी