Home » राज्य » Cow attacks BJP MP Liladhar Vaghela, admitted in ICU after 2 ribs broken in Gandhinagar,Gujarat
 

गुजरात: गाय ने भाजपा सांसद को हॉस्पिटल के आईसीयू में पहुंचाया, जानिए पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 18:12 IST

गुजरात के पाटन से भाजपा सांसद और छह बार के विधायक रहे लीलाधर वाघेला पर शनिवार को एक गाय ने हमला बोल दिया. गांधीनगर के सेक्टर 21 में जब वो अपने आवास के बाहर पैदल जा रहे थे तभी गाय ने जानलेवा हमला किया. इस हमले में लीलाधर की दो पसलियां टूट गई और वो गंभीर रुप से घायल हो गए. गाय के हमले के दौरान उनके सिर पर भी चोटें आई. 

83 साल के लोकसभा सांसद लीलाधर वाघोला को इसके बाद तुरंत अपोलो हॉस्पटिल में भर्ती कराया गया. इस समय वाघेला आईसीयू में एडमिट हैं, पाटन से लोकसभा चुनाव जीतने से पहले वो गुजरात सरकार में कैबिनेट मंत्री थे. इंडिया टूडे की खबर के मुताबिक गुजरात की स्थानीय मीडिया से  बात करते हुए परिवार वालों ने इसकी पुष्टि कर दी है.  उनके परिवार वालों ने बताया कि उन्हें दो फ्रैक्चर आए हैं और उन के सिर पर कुछ घाव थे, जिन्हें प्राथमिक जांच में ठीक कर दिया गया.

इस घटना की खबर मिलवे के बाद भाजपा के कई नेता उनका हाल-चाल जानने के लिए अपोलो अस्पताल पहुंचे है.गौरतलब है कि गुजरात में हुए पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव के दौरान उनके पोते अजय वाघेला ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था. इस दौरान वाघेला ने भी बेटे को टिकट नहीं देने की सूरत में पार्टी छोड़ने की बात कही थी. 

गौरतलब है कि लीलाधर वाघेला ने हाल ही में ऐलान किया था क वो अपना अगला लोकसभा चुनाव पाटन से नहीं बल्कि बनासकांठा से लड़ेंगे. बनासकांठा से इस समय हरिभाई पार्थीभाई चौधरी सांसद हैं जो मोदी सरकार में कोयला एवं खदान राज्य मंत्री हैं.

First published: 1 September 2018, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी