LIVE BLOG

फर्जी डॉक्टर ने काटा नवजात का गुप्तांग, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 
Home » राज्य » Fake doctor cuts newborns genital lead to death in Jharkhand

Summary

झारखंड के चतरा जिले में एक फर्जी डॉक्टर ने लिंग परीक्षण को सही साबित करने के लिए एक नवजात का गुप्तांग काट दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

झारखंड के चतरा जिले में एक फर्जी डॉक्टर ने लिंग परीक्षण को सही साबित करने के लिए एक नवजात का गुप्तांग काट दिया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आठ माह की गर्भवती गुड्डी देवी को चतरा जिले के जय प्रकाश नगर में एक निजी नर्सिग होम में मंगलवार को भर्ती कराया गया था.

खुद को डॉक्टर बताने वाले एक फर्जी डॉक्टर ने महिला का अल्ट्रासाउंड कर उसके पति अनिल पंडा से कहा था कि महिला के गर्भ में लड़की है. महिला ने मंगलवार रात एक लड़के को जन्म दिया. जिसके बाद फर्जी डॉक्टर ने खुद को सही साबित करने के लिए नवजात का गुप्तांग काट दिया और कहा कि बच्ची का जन्म हुआ है.

इसके बाद शिशु की मौत हो गई. पूरे मामले को देख रही महिला की मां ने क्लीनिक में हंगामा कर दिया. कुमार ने मामले को निपटाने की कोशिश की. इसके बाद वह फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-प्रेग्नेंसी के दौरान भूलकर भी ना लें पेन किलर, आपके बच्चे का भविष्य हो सकता है बर्बाद

पुलिस ने बुधवार को घटनास्थल पर पहुंचकर नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा आरोपी फर्जी डॉक्टर को पकड़ने के लिए अभियान शुरू कर दिया. पुलिस ने बताया कि नर्सिग होम अवैध रूप से चलाया जा रहा था. राज्य सरकार नर्सिग होम बंद करने का आदेश पहले ही दे चुकी थी.

ये भी पढ़ें-देश में हर साल 27000 बच्चे इस गंभीर बीमारी के साथ होते हैं पैदा