Home » राज्य » Fire broke out inside the house in Odisha, Five burnt alive
 

ओडिशा: भीषण आग की चपेट में आकर 5 ज़िंदा जले

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2017, 16:46 IST

भुवनेश्वर में गुरुवार को एक तीन मंजिला घर में आग लग जाने से एक ही परिवार के चार लोगों और नौकरानी की मौत हो गई. यह घटना होटल मालिक सतपाल सिंह के बुद्धेश्वरी कॉलोनी स्थित उनके घर में घटी. पूरे परिवार में केवल वह ही जीवित बचे हैं.

मृतकों की पहचान सतपाल सिंह के बेटे गगनपाल (40), बहू भावना (38), पोती सुहबि (15), पोते रूबी (8) और नौकरानी खुशी दास (15) के रूप में हुई है. सतपाल सिंह अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी हालत स्थिर है. दमकल विभाग के अधिकारी आर.सी माझी ने कहा, "आग लगने के कारणों की फिलहाल जानकारी नहीं है. शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की संभावना जताई गई है."

प्रारंभिक जांच के अनुसार, एक कमरे में लगे एयर कंडीशनर से चिंगारी उठी जो तेजी से दूसरी मंजिल के कमरों में भी फैल गई.

First published: 3 August 2017, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी