Home » राज्य » former Gujarat BJP vice president Jayanti Bhanushali raping video viral on social media
 

भाजपा नेता का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, महिला ने लगाया है रेप का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 17:32 IST
(Filephoto)

गुजरात बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर एक युवती ने रेप का आरोप लगया था. इसके बाद बाद जयंती भानुशाली को पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा तक देना पड़ा था. अब इस मामले का वीडियो सामने आया है, वायरल हुए इस वीडियो में उनका चेहरा साफ देखा जा रहा है. लेकिन वीडियो में लड़की का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है.

गौरतलब है कि, अबडासा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली के खिलाफ सूरत की युवती ने फैशन डिजाइन कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर दुष्कर्म समेत कई आरोप लगाए हैं. इस मामले में पीड़िता ने सूरत के सरथाना पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 294, 406, 420, 342 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया.

इस पूरे प्रकरण में पीडिता ने बताया, " में पिछले साल जयंती भानुशाली के संपर्क में आई थी. में फैशन डिजाइनिंग कोर्स कराने वाले कॉलेज में एडमिशन के लिए जयंती भानुशाली से मिली थी और भानुशाली ने उससे वादा किया था कि वह उसका एडमिशन करवा देंगे. भानुशाली ने मुझे कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया और मुझे निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉल करने के लिए कहा था."

खबरों के अनुसार पिछले साल नवंबर में जयंतीभाई ने पीडिता को अहमदाबाद बुलाकर उसे कार में गांधीनगर ले गए. इसके बाद मौके का फायदा उठाकर सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना की वीडियो भी बनाई गई जो इस समय पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढे़ं: राजस्थान पुलिस का कबूलनामा- लिंचिंग में घायल रकबर को अस्पताल ले जाने में हुई देर

First published: 23 July 2018, 17:32 IST
 
अगली कहानी